MP NEWS- बीना मंडी सचिव व क्लर्क रिश्वत लेते गिरफ्तार, सागर लोकायुक्त की कार्रवाई

बीना। 
मध्य प्रदेश के बीना में व्यापारी के अनाज का सत्यापन करने के बदले में रिश्वत लेने के मामले में लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंडी सचिव व क्लर्क को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त की टीम ने कृषि उपज मंडी में बैठकर रिश्वत ले रहे अधिकारी को रंगे हाथों दबोचा हैं। 

पांच रुपए बोरी के हिसाब से रिश्वत की मांग की जा रही थी

जानकारी के अनुसार कृषि उपज मंडी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी/सचिव नवल सिंह रघुवंशी और सहायक ग्रेड 3 नितिन कुमार रैकवार द्वारा 8430 रुपए की रिश्वत ली गई थी। आवेदक मंडी में अपनी फर्म से माल खरीदकर उसके स्टॉक का सत्यापन करने के एवज में पांच रुपए बोरी के हिसाब से रिश्वत की मांग की जा रही थी। अधिकारी और आवेदक गोविंद बल्लभ के बीच सौदा तय हो गया था। 

अधिकारी के द्वारा पहले रिश्वत मांगी जा रही थी। उसके बाद में काम करने की बात कही गई थी। इसके बाद गोविंद बल्लभ पिता तारादत्त निवासी ग्राम सिकुर्च जिला पिथौरागढ़, उत्तराखंड ने लोकायुक्त कार्यालय पहुंचकर इसकी शिकायत की थी। वहीं उपज का सत्यापन करने के बाद कृषि उपज मंडी के सचिव नवल सिंह रघुवंशी और सहायक ग्रेड 3 कर्मचारी नितिन रैकवार को रिश्वत की राशि लेते हुए पकड़ा गया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !