INDORE NEWS- रेडियोग्राफर प्रेमी ने कॉल रिस्पांस नहीं किया, छात्रा ने सुसाइड कर लिया

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में 12वीं की छात्रा ने सुसाइड कर लिया है छात्रा के सुसाइड केस में दो ट्विस्ट आए हैं। पहला तो ये कि जिस मुंहबोले भाई ने पेट दर्द से परेशानी बताकर सुसाइड करने की जानकारी पुलिस को दी थी, शाम तक वह जानकारी लव मैरिज की जिद तक पहुंच गई। दूसरा ये कि मृतका अनाथ नहीं थी, उसकी मां उप्र में रह रही है। पुलिस ने उसे सूचना देकर इंदौर बुलाया है। लेकिन मां के आने तक शव में परेशानी न हो इसलिए उसका पोस्टमार्टम करा लिया गया है।

संयोगितागंज TI तहजीब काजी के मुताबिक के मुताबिक 19 साल की पूजा निवासी छावनी ने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। खुद को मृतका पूजा का मुंहबोला भाई बताने वाले अंकित करार ने पुलिस को बताया कि पूजा मेरे साथ किराए के कमरे में रहती थी। मैं और मेरा दोस्त विकास जब रूम पर पहुंचे तो पूजा को फंदे पर लटके देखा। अंकित ने पुलिस को एक मैसेज बताते हुए कि पूजा पेट दर्द से परेशान थी, इसी वजह से उसने जान दी है। अंकित ने ही पुलिस को बताया कि पूजा के माता-पिता की बचपन में ही मौत हो चुकी है। वह पहले अनाथ आश्रम में रहती थी, इसके बाद हॉस्टल और फिर मेरे साथ किराए के रूम में रहने लगी।

पुलिस ने पूजा के कमरे की जांच की तो वहां से एक डायरी मिली। पुलिस के मुताबिक डायरी में पूजा ने अपनी पर्सनल बातें लिखी हैं। पूजा ने उसमें लिखा है कि मेरे साथ काफी बुरा होता है। मेरी किस्मत ही खराब है। मन करता है जान दे दूं। डायरी में नीतेश नामक एक युवक का भी जिक्र मिला है। पुलिस ने नीतेश के बारे में भी जानकारी निकाली। 

पुलिस ने सोमवार शाम को नीतेश को थाने पर बुलाया। उसने पुलिस को बताया कि वह इंदौर के एक सरकारी अस्पताल में रेडियोग्राफर है। पूजा से मेरी गहरी दोस्ती थी। हमारे बीच बहुत पुराने संबंध थे। पूजा मुझसे शादी करना चाहती थी। नीतेश ने पुलिस को बताया कि पूजा लगातार शादी के लिए दबाव बना रही थी। लेकिन मेरे परिवार ने इससे इंकार कर दिया था। रविवार को भी पूजा ने मुझे फोन कर शादी करने के लिए कहा था लेकिन मैंने मना कर दिया था।

इधर पुलिस ने नीतेश से पूछताछ करने के साथ ही एक टीम होस्टल और अनाथ आश्रम भी भेजी। यहां से पता चला कि उसकी मां जीवित है और वह उत्तर प्रदेश में रहती है। पुलिस ने फोन कर मां को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। और उन्हें इंदौर आने के लिए कहा। पुलिस मां से भी पूजा के बारे में पूछताछ करेगी। साथ ही डायरी में लिखी और बातों की भी जांच की जाएगी। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि अंकित ने नीतेश के बारे में सबकुछ क्यों छुपाया‌? पुलिस को यह भी पता चला है कि अंकित और नीतेश दोस्त हैं। ऐसे में अंकित को भी नीतेश और पूजा के प्यार और शादी करने की इच्छा के बारे में पता होगा। पुलिस अंकित से भी हर पहलू पर पूछताछ कर रही है। पूजा को लेकर अंकित ने पहले बताया कि 15 दिन पहले 12वीं रिजल्ट में सप्लीमेंट्री आ गई थी। इससे वह तनाव में थी। पुलिस मैसेज के बाद इसी एंगल पर जांच करने लगी है।

सुसाइड से पहले जिस सहेली को आखिरी मैसेज किया उसने भी कहा नीतेश से शादी करना चाहती थी पूजा की सहेली ने पुलिस को बताया कि पूजा नितेश सुरागे नाम से संपर्क में थी। वह नीतेश से शादी करने की बात कर रही थी। नीतेश के परिवार के लोग इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। उसने जान देने के पहले भी नीतेश को कॉल किया था, लेकिन उसे रिस्पॉंस नहीं मिला। इसके बाद उसने तनाव में होने का मैसेज मुझे भेजा था।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !