Small Business Ideas- 30 हजार महीना कमाने के लिए रसोई घर में 25 हजार की मशीन काफी है

New best business ideas in Hindi

आज अपन जिस मशीन के बारे में चर्चा करने वाले हैं उसकी कीमत तो मात्र ₹25000 हैं लेकिन इसकी वैल्यू बहुत ज्यादा है। किसी दुकान पर इस प्रकार की 3-4 मशीन लगाकर काफी अच्छा पैसा कमाया जा सकता है लेकिन आप चाहे तो अपने घर की रसोई में केवल एक मशीन लगाकर भी ₹30000 महीने का आसानी से कमा सकते हैं।
 

NEW BUSINESS OPPORTUNITY - WORK FROM HOME

Cold Press Oil Maker Machine, एक ऐसी मशीन है जिसने पिछले कुछ दिनों में धूम मचा दी है। कई कंपनियों के कई मॉडल उपलब्ध है। सबके फीचर अलग है परंतु काम एक ही है। कोकोनट से लेकर बादाम तक किसी भी चीज का तेल निकाल सकती है। सरसों का तेल निकालने के लिए कोल्हू तक जाने की जरूरत नहीं है और ना ही ताजा तेल प्राप्त करने के लिए किसी ऑयल मिल तक जाने की जरूरत है। इस मशीन को अपने रसोईघर में लगाकर आप अपनी सोसाइटी में सबको इसके बारे में जानकारी दे सकते हैं। 

लोगों को जब भी किसी ऑयल की जरूरत होगी, वह आपको 1 दिन पहले आर्डर कर देंगे। कोकोनट, मूंगफली, सोयाबीन, सरसों, सनफ्लावर और हर प्रकार का ताजा ऑयल अपने घर पर निकाला जा सकता है। कोल्ड प्रेस मशीन का ऑयल इन दिनों काफी डिमांड में है, क्योंकि लोगों को अब समझ में आ गया है कि सस्ता तेल बेचने वाली कंपनियां कितना चूना लगाती हैं। Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article) 

इसी प्रकार के स्मॉल बिजनेस आइडियाज और अन्य जॉब एवं बिजनेस अपॉर्चुनिटी के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। आपका धन्यवाद।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !