Loading...

PARINEETI CHOPRA: ब्रेकअप के बाद सुनाई LOVE STORY

फिल्‍म 'जबरिया जोड़ी' का प्रमोशन कर रही बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपनी पर्सनल लाइफ कभी पब्लिक नहीं होने दी, हालांकि उनके अफेयर के किस्से हमेशा हवाओं में तैरते रहे। अब ब्रेकअप के बाद परिणीति ने अपनी लव स्टोरी सुनाई है। 

परिणीति चोपड़ा ने कभी इतना खुलकर नहीं बयां किया दर्द

हालांकि कई बार परिणीति चोपड़ा का नाम असिस्टेंट डायरेक्टर चरित देसाई से जोड़ा जाता रहा है, लेकिन कभी भी परिणीति चोपड़ा ने इस 30 वर्षीय फिल्मी हस्ती के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। उन्होंने हमेशा इसे महज अफवाह करार दिया है। असल में परिणी‌ति चोपड़ा ने हमेशा से अपनी निजी जिंदगी को मीडिया में जाहिर नहीं किया है। यह पहली दफा है जब उन्होंने अपने रिश्ते के टूटने से हुए दर्द के बारे में खुलकर बातचीत की है।

सबसे बुरा दौर था मेरी जिंदगी काः परिणीति


अभ‌िनेत्री परिणीति चोपड़ा ने इंडिया टुडे को बताया, 'वो मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर रहा। मेरा दिल पूरी तरह से टूट गया था। मुझे लग रहा था इस दुनिया में मैं एकदम से अकेली रह गई हूं। ऐसा पहला बार हुआ था जब किसी ने मुझे ठुकरा दिया था। मेरी जिंदगी में पहले कभी ऐसा नहीं हुआ था।

परिवार ने परिणीति को इस दुख से उबारा

परिणीति बताती हैं कि उनके परिवार इस दुख की घड़ी में उनका बहुत साथ दिया। परिणीति के मुताबिक जब उनका दिल टूटा था तो उन्हें अपने परिवार की सबसे ज्यादा जरूरत महसूस हो रही थी।

मैंने इस ब्रेक-अप से काफी कुछ सीख लिया है


परिणीति का कहना है कि ब्रेक अप के बाद वो और ज्यादा परिपक्व और मजबूत हो गई हैं। उन्होंने बताया, 'मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरी जिंदगी में ये दौर जल्दी दिखा दिया। मैंने इस ब्रेक-अप से काफी कुछ सीख लिया है।

कौन था परिणीति का एक्स-ब्वॉयफ्रेंड


जब परिणीति से उस लड़के बारे में पूछा गया, जिसने उसका दिल तोड़ा तो उन्होंने सीधे-सीधे इसका जवाब नहीं दिया। जब रिपोर्टर ने चरित देसाई का नाम ले लिया तो परिणीति ने कहा, 'मैं ना तो आपकी बात को नकार रही हूं ना ही इसे स्वीकार रही हूं। मैं इसे रहस्य रहने देना चाहती हूं।

उल्लेखनीय है कि परिणीति की अगली फिल्म जबरिया जोड़ पहले दो अगस्त को रिलीज हो रही थी लेकिन अब ये आगे बढ़कर नौ अगस्त को चली गई है। जबकि परिणीति ने अपनी अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया। उनकी अगली फिल्म भारत की बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल होगी।