GWALIOR के अधिकारियों को कंप्यूटर और इंटरनेट नहीं आता, कलेक्टर परेशान - MP NEWS TODAY

Madhya Pradesh government review meeting- news

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के जमाने में क्या कोई कल्पना कर सकता है कि ग्वालियर जैसे जिले के बड़े अधिकारियों को कंप्यूटर और इंटरनेट नहीं आता, जिनके हाथ में डेढ़ लाख का आईफोन है उन्हें ईमेल करना नहीं आता, लेकिन यह सच है। कलेक्टर ने निर्देश दिए हैं कि सभी अधिकारियों को कंप्यूटर और इंटरनेट सिखाने के लिए ट्रेनिंग शुरू की जाए। 

ग्वालियर कलेक्टर अपने अधिकारियों से परेशान

गूगल मैप के जमाने में खिड़की खोल कर रास्ता पूछने वाले अधिकारियों की टीम पाकर श्री अक्षय कुमार सिंह आईएएस काफी परेशान हो गए हैं। ग्वालियर कलेक्टर के पद पर रहते हुए श्री सिंह शायद कुछ बड़ा करना चाहते हैं परंतु उनके पास जो टीम है, वह कुछ भी करने के लायक नहीं है। स्थिति यह बन गई कि संयुक्त विभागीय समीक्षा बैठक में कलेक्टर को इस मुद्दे पर बात करनी पड़ी। 

पढ़िए ग्वालियर कलेक्टर ने क्या कहा

कलेक्टर से अक्षय कुमार सिंह ने निर्देश दिया है कि सभी अधिकारियों को कंप्यूटर और इंटरनेट की बेसिक ट्रेनिंग दी जाए। गुरूवार को यहाँ जिला पंचायात के सभागार में आयोजित हुई बैठक में कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देश दिए कि ई-दक्ष केन्द्र में प्रशिक्षण सत्र आयोजित कर विभागीय आधिकारियों को ई-ऑफिस प्रणाली, एमएस वर्ड व एक्सेल, पीपीटी तैयार करना, ई-मेल, फाइल सेन्ड करना इत्यादि का प्रशिक्षण दिलाएँ।  

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !