MP NEWS- जिद्दी कमलनाथ के कारण मध्यप्रदेश में कांग्रेस की हालत यूपी-बिहार जैसी: प्रवक्ता का इस्तीफा

भोपाल। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता श्री योगेश गुप्ता ने एक सार्वजनिक बयान जारी करके अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कमलनाथ को एक जिद्दी व्यक्ति बताया जिसके कारण मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की हालत उत्तर प्रदेश और बिहार जैसी होती जा रही है। 

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रहे श्री योगेश गुप्ता ने एक वीडियो जारी किया है। श्री गुप्ता का कहना है कि, कमलनाथ कांग्रेस को छोड़ने का सही वक्त आ चुका है। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में 4-6 CEO बिठा रखे हैं। सभी हाई पैकेज पर हैं और कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं नेताओं को कोई महत्व नहीं देते। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस पार्टी मुझे उत्तर प्रदेश और बिहार की तर्ज पर नीचे की तरफ जाती हुई दिखाई दे रही है। माननीय कमलनाथ जी एक जिद्दी बालक की तरह हठ धारण किए हुए हैं कि, मुख्यमंत्री तो मैं ही बनूंगा। 

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री पी सी शर्मा, श्री कैलाश मिश्रा, श्री अरुण यादव, श्री अजय सिंह राहुल जिन्होंने मुझे कांग्रेस पार्टी के विभिन्न पदों पर कार्य करने का अवसर दिया। मैं इनका आभार प्रकट करता हूं। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !