KVS BHOPAL- केंद्रीय विद्यालय सभी श्रेणियों में शिक्षक भर्ती, वॉक इन इंटरव्यू

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संचालित केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1, दो एवं तीन में लगभग सभी कैटेगरी में शिक्षकों की भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू आयोजित किए गए हैं। सभी पदों के लिए walk-in-interview की तारीख अलग-अलग है अतः कृपया केंद्रीय विद्यालय में संपर्क करें। 

भोपाल के केंद्रीय विद्यालयों में रिक्त पदों की जानकारी 

  • केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1 में प्रिंसिपल, वाइस प्रिंसिपल, हेड मास्टर, पोस्ट ग्रैजुएट टीचर, लाइब्रेरियन, ट्रेंड ग्रैजुएट टीचर, प्राइमरी टीचर, असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर, सीनियर सेक्रेटेरिएट असिस्टेंट, जूनियर सेक्रेटेरिएट असिस्टेंट और अन्य स्टाफ की भर्ती के लिए वैकेंसी ओपन की गई है। 
  • केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 2 में प्राइमरी टीचर और ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर के साथ अन्य स्टाफ की भर्ती के लिए वैकेंसी ओपन की गई है। 
  • केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 3 में TGT, PGT, PGT, सीनियर सेक्रेटेरिएट असिस्टेंट और अन्य स्टाफ की भर्ती के लिए वैकेंसी ओपन की गई। 

अधिक जानकारी के लिए कृपया केंद्रीय विद्यालय में संपर्क करें अथवा उनकी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !