VIDISHA MP NEWS- भाजपा विधायक की भतीजे का वीडियो वायरल, मुख्यमंत्री तक पहुंचा

भोपाल
। राजधानी के नजदीक विदिशा जिले की कुरवाई विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक हरि सिंह सप्रे के भतीजे अजय सप्रे का एक वीडियो वायरल हुआ है। बताया गया है कि यह वीडियो मुख्यमंत्री तक भी पहुंच गया है। वीडियो में काफी कुछ आपत्तिजनक दिखाई दे रहा है। यह वीडियो मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा जारी किया गया है। 

कुरवाई विधायक हरि सिंह सप्रे विवादों में

विदिशा जिले के कुरवाई भाजपा विधायक हरि सिंह सप्रे फिर से विवादों में आ गए है। कुरवाई विधायक के भतीजे अजय सप्रे का एक वीडियो सामने आया है जिसके वे रात के समय नदी किनारे खुली जीप में शराब पार्टी कर रहे है और सामने नदी में JCB से खुदाई चल रही है। वीडियो कुरवाई के बरेठी घाट का बताया जा रहा है। कुछ दिन पूर्व कांग्रेस नेता प्रदीप अहिरवार ने भी रेत के अवैध खनन में विधायक हरि सिंह सप्रे की मिलीभगत के आरोप लगाए थे। इस मामले में अजय सप्रे ने बयान जारी नहीं किया है।

कुरवाई विधानसभा में सप्रे परिवार का दबदबा

इससे पहले विधायक हरिसिंह सप्रे के दूसरे भतीजे संदीप सप्रे का भी एक ऑडियो वायरल हो चुका है। जिसमें वह शराब ठेकेदार से झगड़ा कर रहे थे। बताया जा रहा है कि संदीप सप्रे ने 2018 में कांग्रेस पार्टी से विधायक का टिकट मांगा था लेकिन जब उनको टिकट नहीं मिला तो उन्होंने अपने चाचा के समर्थन में भाजपा ज्वाइन कर ली थी। संदीप सप्रे एक बार नगर परिषद उपाध्यक्ष रह चुके हैं।

संदीप सप्रे के पिता पंचम सप्रे और मां माया सप्रे ने अलग-अलग समय में कांग्रेस पार्टी की ओर से विधायक का चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

2008 में प्रदेश में कुरवाई का देवर-भाभी का चुनाव चर्चाओं में था जिसमें कांग्रेस पार्टी की ओर से माया सप्रे और भाजपा की ओर से उनके देवर हरि सप्रे के बीच चुनाव था। जिसमें हरि सप्रे ने अपनी भाभी माया सप्रे को मात दी थी। संदीप सप्रे के पिता पंचम सप्रे और मां माया सप्रे अलग-अलग समय पर जिला पंचायत का चुनाव जीता है। एक बार उनकी मां ने पार्षद का चुनाव जीत कर नगर परिषद की अध्यक्ष बनी थी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !