BHOPAL NEWS- खाम्बरा मंदिर में 132 फीट महाशिवलिंग भूमि पूजन एवं भंडारे का आमंत्रण

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अवधपुरी क्षेत्र स्थित खाम्बरा मंदिर में जगतगुरु आनंदेश्वर जी महाराज के कर कमलों द्वारा विश्व का सबसे बड़ा 132 फीट का महाशिवलिंग के निर्माण का भूमि पूजन महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर 18 फरवरी को दोपहर 1 बजे किया जाएगा। इस अवसर पर भोपाल के सभी नागरिकों को आमंत्रित किया गया है।

मंदिर के संस्थापक पक्ष खाम्बरा ने बताया कि भेल क्षेत्र में स्थित खामरा मंदिर में कई वर्षों से महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर अनेकों धार्मिक कार्यक्रमों , महारुद्राभिषेक, हवन एवं अन्य कार्यक्रमों के साथ-साथ कन्याभोज, विशाल भंडारा जैसे आयोजन होते आ रहें हैं। हर साल की तरह इस वर्ष भी यह आयोजन रखा गया है। साथ ही 132 फीट महाशिवलिंग के निर्माण का भूमि पूजन त्रिकालदर्शी दरबार के जगतगुरु आनंदेश्वर जी महाराज के कर कमलों द्वारा भूमि पूजन किया जाएगा।

मंदिर के संस्थापक पक्ष खाम्बरा ने इस अवसर पर सभी श्रद्धालुओं से आग्रह किया है कि अधिक से अधिक संख्या में पधार कर महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर महा शिवलिंग के निर्माण भूमि पूजन और भंडारे में उपस्थित होकर प्रसादी ग्रहण करें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !