MPPSC INDORE NEWS- मेडिकल ऑफिसर भर्ती परीक्षा हेतु आवेदन करें, साइंटिफिक ऑफीसर रिजेक्शन लिस्ट देखें

Madhya Pradesh Public Service Commission
द्वारा 1 सप्ताह पहले ही स्वास्थ्य विभाग में भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया था। विभाग में 1456 पदों पर सरकारी नौकरी निकली है। इसके लिए आज से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। यह भर्ती मध्य प्रदेश लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने निकली है। इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की लास्ट डेट 19 फरवरी 2023 है। नोटिफिकेशन के मुताबिक 1456 पदों पर यह भर्तियां चिकित्सा अधिकारी की होनी हैं। 

MPPSC मेडिकल ऑफिसर भर्ती 2023- योग्यता और आयु

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के अनुसार आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास MBBS अथवा कोई समकक्ष डिग्री होनी चाहिए।  इसके साथ ही 21 से 40 वर्ष तक के उम्मीदवार भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को अधिकतम आयु सीमा में छूट भी रहेगी। उम्मीदवार 21 जनवरी, 2023 से 21 फरवरी, 2023 तक आवेदन में बदलाव कर सकते हैं।

MPPSC  recruitment 2023: आवेदन शुल्क

एमपी लोक सेवा आयोग इंदौर के अनुसार अनारक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में ₹500 और आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में ₹250 का भुगतान करना होगा। 

साइंटिफिक ऑफीसर रिजेक्शन लिस्ट देखें 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा Scientific Officer Examination 2021 (Physics) - Candidature Rejection List जारी कर दी गई है। कैंडीडेट्स ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप ऑफिशल वेबसाइट के उस यूआरएल पर पहुंच जाएंगे जहां पर वैज्ञानिक अधिकारी भौतिकी भर्ती परीक्षा में इंटरव्यू से पहले रिजेक्ट किए गए कैंडीडेट्स की लिस्ट उपलब्ध है। PDF FILE DOWNLOAD भी कर सकते हैं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।