GWALIOR NEWS- कट्टे में युवक की लाश मिली, हाथ-पैर रस्सी से बंधे थे

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले  के तिघरा थाना क्षेत्र में आज एक अज्ञात युवक की लाश प्लास्टिक के बोरे में मिली, युवक कौन है और किन लोगों ने उसकी हत्या की है, इसे लेकर फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। प्लास्टिक के कट्टे में बंद युवक के दोनों हाथ और पैर रस्सी से बंधे हुए थे। 

शुक्रवार सुबह कुछ ग्रामीण टहलने निकले तो कट्टे में युवक का शव देखा तत्काल सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को बरामद किया। खबर लिखे जाने तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक की उम्र 35 से 40 साल के लगभग है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। आशंका है कि युवक की हत्या की गई है जब तक युवक की पहचान नहीं हो जाती तब तक पुलिस किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच सकती है। पुलिस ने आसपास के थानों में लाश बरामदगी की सूचना एवं फोटो भेज दिए है। 

फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का चिकित्सकों से डिटेल मांगा है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही युवक के बारे में पतारसी कर ली जाएगी और हत्या के कारणों का खुलासा भी हो जाएगा। तिघरा थाने के सब इंस्पेक्टर भूरासिंह गुर्जर का कहना है कि निरवली चौराहे के पास तिघरा बायपास पर एक युवक का शव मिा है। मृतक के हाथ पैर रस्सियों से बंधे हुए थे लेकिन युवक का शव किसने यहां फेंका है यह पता नहीं चल सका है। फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है शव की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !