DAVV NEWS- सप्लीमेंट्री परीक्षा के बारे में आवश्यक सूचना- पढ़िए, उप कुलसचिव परीक्षा का पत्र

Devi Ahilya Vishwavidyalaya Indore द्वारा जनवरी 2023 में आयोजित पूरक परीक्षा के संबंध में आवश्यक सूचना जारी की गई है। परीक्षा स्थगित नहीं की गई है और ना ही टाइम टेबल बदला गया है लेकिन स्टूडेंट्स की एक महत्वपूर्ण समस्या का समाधान किया गया है। 

पूरक परीक्षा के संबंध में DAVV उप कुलसचिव (परीक्षा) का पत्र

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के उप कुलसचिव (परीक्षा) द्वारा इन्दौर, धार, झाबुआ, खण्डवा, बुरहानपुर, अलीराजपुर, खरगोन, बड़वानी जिलों में यूनिवर्सिटी से सम्बद्ध सभी सरकारी एवं प्राइवेट कॉलेजों के प्रिंसिपल को एक पत्र लिखा गया है जिसमें बताया गया है कि, विश्वविद्यालय द्वारा बी.ए./ बी.एस.सी./ बी.एच.एस.सी./ बी.कॉम./ बी.बी.ए./बी.सी.ए. प्रथम वर्ष (NEP) की पूरक परीक्षाऐं दिनांक 19/01/2023 से आयोजित की जा रही है। परीक्षा समय सारणी घोषित की जा चुकी है। 

यदि आपके महाविद्यालय में किसी परीक्षार्थी के एक ही तिथि में एक से अधिक प्रश्नपत्र है, जिनमें उसको सम्मिलित होना है, तो इस संबंध में तत्काल विश्वविद्यालय को ई-मेल एड्रेस shiva.rana30@gmail.com द्वारा और दूरभाष पर सूचित किया जाए। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।