MP NEWS- ऊर्जा मंत्री ने मय से मीना से पर डांस करने के बाद शराब को लेकर क्या कहा, पढ़िए

ग्वालियर
। ज्योतिरादित्य सिंधिया की कृपा से शिवराज सिंह चौहान सरकार में ऊर्जा मंत्री बने प्रद्युम्न सिंह तोमर लगातार हेडलाइंस में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने 'मय से मीना से ना साकी से' गाने पर डांस किया था। अब शराब को लेकर ऐसा बयान दिया है कि कई नए सवाल खड़े होने लगे हैं। 

मध्यप्रदेश में शराबबंदी पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का बयान

कैबिनेट मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का काम मध्य प्रदेश के नागरिकों को विद्युत ऊर्जा उपलब्ध कराना है परंतु वह अपने डिपार्टमेंट के अलावा सभी विषयों पर बयान जारी करते हैं। उमा भारती शराबबंदी की मांग के माध्यम से अपना लक्ष्य प्राप्त करने की तरफ आगे बढ़ रही हैं। इस विषय पर प्रद्युम्न सिंह तोमर का कहना है कि, मध्यप्रदेश में शराबबंदी नहीं हो सकती। शराब की बोतल पर लिखा होता है कि यह स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। सरकार बस बोतल पर स्टीकर लगा सकती है। लोगों को कुछ जागरूक होना पड़ेगा, पीना बंद करना पड़ेगा। 

ऊर्जा मंत्री का डांस सुर्खियों में क्यों आया

शादी विवाह में या किसी भी सामाजिक कार्यक्रम के अवसर पर जनसमूह के साथ नेताओं का डांस करना मध्य प्रदेश की संस्कृति है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तो अक्सर डांस करते रहते हैं। हाल ही में राहुल गांधी और कमलनाथ भी नाच चुके हैं लेकिन ऊर्जा मंत्री का डांस सुर्खियों में आया क्योंकि उन्होंने खुदगर्ज फिल्म के बेहद लोकप्रिय गाना ' मय से मीना से ना साकी से, ना पैमाने से, दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से' पर डांस किया।