कांग्रेस के वचन पत्र में व्यवसायिक प्रशिक्षकों की मांगे शामिल होंगी- MP karmchari news

भोपाल
। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी विधानसभा चुनाव 2023 के लिए अपना वचन पत्र बनाने से पहले बड़े पैमाने पर गतिविधियां संचालित कर रही है एवं मध्यप्रदेश में सक्रिय विभिन्न प्रकार के संगठनों को आमंत्रित करके उनकी मांगों को वचन पत्र में शामिल किया जा रहा है। इसी प्रक्रिया में व्यवसायिक प्रशिक्षकों की मांगों को भी वचन पत्र में शामिल करने के लिए व्यवसायिक प्रशिक्षक संघ मध्य प्रदेश के प्रतिनिधिमंडल को आमंत्रित किया गया।

व्यावसायिक प्रशिक्षक संघ मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश यादव ने बताया कि दिनाक 06/11/2022 को कांग्रेस वचन पत्र कमेटी के साथ हुई आल डिपार्टमेंट आउटसोर्स संघर्ष मोर्चा की बैठक में व्यावसायिक प्रशिक्षक संघ मध्य प्रदेश की तरफ से उनके साथ महासचिव नरेंद्र मालवीय, वीरेंद्र यादव, जगदीश परमार आदि प्रतिनिधि शामिल हुए। 

बैठक में शामिल सभी विभाग के आउटसोर्स कर्मचारी संगठन के पदाधिकारी एवम अन्य सरकार की नीतियों से पीड़ित संगठनों के प्रमुखों द्वारा अपनी मांगों को वचन पत्र में शामिल करने का आग्रह किया गया। वचन पत्र कमेटी के मुख्य अतिथि नेता प्रतिपक्ष श्री गोविंद सिह के सामने संघ द्वारा प्रमुख 1 सूत्री मांग (पूर्व में सन् 1998 मे व्यवसायिक शिक्षा में) जो अंशकालीन व्यवसायिक शिक्षकों को विभागीय पात्रता परीक्षा के माध्यम से नियमित किया था, उसी प्रकार हम नवीन व्यावसायिक शिक्षकों को भी नियमित किया जाए। विभाग मे संविलियन किया जाये तथा महिलाओं के लिए मातृत्व अवकाश प्रदान करने पर प्रमुख रूप से अवगत करवाया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !