GWALIOR NEWS- सिंगल यूज़ प्लास्टिक का बैनर लगाकर महापौर ने कहा प्लास्टिक खतरनाक है

ग्वालियर
। डॉ शोभा सिकरवार चुनाव जीतने के बाद ग्वालियर नगर निगम की महापौर तो बन गई परंतु अपनी गतिविधियों में अक्सर क्रिटिक्स के विजन को भूल जाती है। मध्यप्रदेश स्थापना दिवस समारोह सप्ताह के समापन के अवसर पर सिंगल यूज़ प्लास्टिक का बैनर लगाकर लंबा चौड़ा भाषण देते हुए कहा कि सिंगल यूज प्लास्टिक बहुत खतरनाक होती है। 

ग्वालियर के नगर निगम ने सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ एक रैली का आयोजन किया था। रैली महाराज बाडे से शुरू होकर सावरकर सरोवर पर समाप्त हुई। रैली के दौरान नगर निगम उपायुक्त श्री अमर सत्य गुप्ता सहित नगर निगम के एवं प्रदूषण विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे। नोट करने वाली बात यह है कि जनता से कहा गया कि वह प्लास्टिक यूज ना करें परंतु रैली में प्रचार प्रसार के लिए प्लास्टिक का उपयोग किया गया। 

शोभा सिकरवार का असर सतीश सिकरवार पर पड़ेगा

राजनीति भी कितनी अजीब चीज होती है। विधायक सतीश सिकरवार के कारण उनकी धर्मपत्नी श्रीमती शोभा सिकरवार आज ग्वालियर की प्रथम नागरिक (महापौर) हैं परंतु अब सतीश सिकरवार का पॉलीटिकल करियर श्रीमती शोभा सिकरवार के कामों और बयानों पर निर्भर करेगा। नगर निगम में जितना अच्छा काम होगा, सतीश सिकरवार को चुनाव में उतने अच्छे वोट मिलेंगे। एक अपॉर्चुनिटी है कि सतीश सिकरवार, ग्वालियर के सबसे बड़े कांग्रेस नेता बन सकते हैं। फिलहाल प्रोविजनल पर हैं, यदि नगर निगम ने अच्छा काम किया तो परमानेंट हो सकते हैं। नहीं तो आउट सोर्स वाली हालत हो जाएगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !