दिग्विजय सिंह और अशोक गहलोत के बीच कुछ और भी है- MP RAJASTHAN NEWS

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच सिर्फ राष्ट्रीय अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं बल्कि कुछ और भी है। दोनों एक दूसरे को काफी समय दे रहे हैं। ना केवल आमने-सामने खड़े हैं बल्कि रणनीति और राजनीतिक की चालों का पूरा उपयोग कर रहे हैं। 

2 दिन पहले दिग्विजय सिंह के पास सचिन पायलट 

2 दिन पहले दिग्विजय सिंह के पास बैठे सचिन पायलट की फोटो वायरल हुई थी। सभी जानते हैं कि कांग्रेस पार्टी में बिना अनुमति के फोटो क्लिक तक नहीं होती वायरल हो तो बड़ी बात है। जो फोटो वायरल की गई थी उसमें राजा साहब पिता तुल्य संरक्षक की तरह सचिन पायलट की ओर देख रहे हैं और सचिन पायलट भी इस प्रकार बैठे हैं जैसे अपने उत्तराधिकार का इंतजार कर रहे हो। बताने की जरूरत नहीं कि सचिन पायलट, राजस्थान में मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं और अशोक गहलोत उनके दुश्मन नंबर वन।

आज अशोक गहलोत के साथ जीतू पटवारी 

आज अशोक गहलोत के साथ जीतू पटवारी का वीडियो वायरल हुआ। इसमें अशोक गहलोत पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कुर्सी पर बैठे हैं और जीतू पटवारी को आश्वस्त करते हुए नजर आ रहे हैं। यहां भी बताने की जरूरत नहीं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के भारतीय जनता पार्टी में चले जाने के बाद जीतू पटवारी कांग्रेस पार्टी से मुख्यमंत्री पद के सशक्त दावेदार हैं और दिग्विजय सिंह एवं कमलनाथ उनके रास्ते में खड़े हैं।