MP NEWS- सागर का सीरियल किलर भोपाल में पांचवे सिक्योरिटी गार्ड की हत्या के बाद गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के सागर में चार चौकीदारों की हत्या करने वाला सीरियल किलर राजधानी भोपाल में गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन गिरफ्तारी से पहले उसने पांचवे सिक्योरिटी गार्ड की हत्या कर दी थी। यह सीरियल किलर केवल ड्यूटी पर सोने वाले सुरक्षा गार्ड की हत्या करता है। 

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि सीरियल किलर शिव गौंड सागर जिले के केसली के पास का रहने वाला है। वह फर्राटेदार अंग्रेजी बोलता है। कुछ समय तक उसने गोवा में नौकरी भी की है। गृह मंत्री ने बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर भोपाल और सागर पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद पता चल पाएगा कि उसका माइंडसेट क्या है और वह क्यों किस प्रकार की हत्याएं कर रहा था। 

सागर का सीरियल किलर सिर्फ सोते हुए सिक्योरिटी गार्ड को मारता है

सागर पुलिस के अनुसार यह व्यक्ति अब तक 4 हत्याएं कर चुका है। चारों सिक्योरिटी गार्ड है और हत्या रात के समय तब हुई जब वह ऑन ड्यूटी से परंतु सो रहे थे। 
कैंट थाना क्षेत्र के भैंसा में कारखाने में सो रहे चौकीदार कल्याण सिंह लोधी, उम्र 57 साल के सिर पर इतनी जोर से हथोड़ा मारा कि उसकी मौत हो गई। 
आर्ट एण्ड कॉमर्स कॉलेज परिसर में सो रहे चौकीदार शंभू दयाल दुबे उम्र 60 वर्ष के सिर पर पत्थर पटक दिया जिससे उनकी मृत्यु हो गई। 
एक under-construction मकान में सो रहे सुरक्षा गार्ड मंगल अहिरवार के सिर पर पूरी ताकत से फावड़ा मार दिया। जिससे उसकी मृत्यु हो गई। 
मकरोनिया थाना क्षेत्र में अंडर कंस्ट्रक्शन ब्रिज के सिक्योरिटी गार्ड उत्तम रजक उम्र 58 वर्ष, जब ऑन ड्यूटी सो रहे थे तो उनके सिर पर डंडे से एक से अधिक वार किए गए। जिससे उनकी मृत्यु हो गई। 

सागर के सीरियल किलर ने भोपाल आकर पांचवी हत्या की 

सागर में चार चौकीदारों की हत्या के बाद सीरियल किलर सुर्खियों में आ गया। पुलिस एक्टिव हो गई और उसका स्केच भी जारी हो गया। इसलिए वह सागर से भोपाल आ गया। यहां पर उसने एक और सिक्योरिटी गार्ड की हत्या कर दी। गुरुवार की रात करीब डेढ़ बजे चौकीदार सोनू वर्मा (23) की हत्या कर दी। सोनू ईदगाह इलाके में रहता था। वह खजूरी सड़क इलाके में गोरा जी मार्बल की दुकान में काम करता था। खजूरी सड़क थाना प्रभारी संध्या मिश्रा ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे सोनू की उस दौरान हत्या की गई जब वह दुकान में सो रहा था। हत्यारे ने उसके सर पर इतनी जोर से मार्बल मारा कि उसकी मौत हो गई। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।