GWALIOR NEWS- ब्रेकअप के बाद ब्लैकमेल करने वाले बॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज

ग्वालियर
। 19 साल की एक लड़की ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड आयुष सोनी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कराया है। बताया कि दोनों के बीच अफेयर था। आयुष ने शादी कर ली इसलिए ब्रेकअप हो गया। 6 महीने बाद उसने पुराने फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बुलाया और जबरदस्ती संबंध बनाए। 

ग्वालियर के पिछोर थाना क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि साल 2020 में उसकी मुलाकात शहर में रहने वाले आयुष सोनी से हुई थी। कुछ महीनों बाद इन दोनों के बीच गहरी दोस्ती और फिर प्यार हो गया था। इसी दौरान प्रेमी ने उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाकर VIDEO भी बना लिए। दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन 6 महीने पहले युवती को पता चला कि उसके प्रेमी ने किसी और लड़की से शादी कर ली है। इसके बाद उसने अपने प्रेमी से सारे रिश्ते खत्म कर लिए थे।

2 दिन पहले उसके पुराने प्रेमी ने उसके फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे अपने कमरे पर बुलाया है। उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। जब उसने इसका विरोध किया तो प्रेमी ने उससे शादी का वादा कर दिया। युवती ने जब उस पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने शादी करने से साफ इंकार कर दिया और जान से मारने की धमकी दे डाली। जिसकी शिकायत पीड़ित युवती ने थाने पहुंचकर पुलिस से की है। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।