GWALIOR NEWS- इंदौर रेफर हुए रिटायर्ड डीएसपी की एंबुलेंस का एक्सीडेंट, मौत

ग्वालियर
। बेहतर इलाज के लिए ग्वालियर से इंदौर रेफर किए गए रिटायर्ड डीएसपी शैलेंद्र सिंह जादौन की एंबुलेंस का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में उनकी मृत्यु हो गई जबकि उनकी पत्नी और दामाद घायल हो गए। एंबुलेंस का ड्राइवर सब कुछ छोड़ कर भाग गया। चिंता की बात है, पिछले कुछ महीनों में मध्यप्रदेश में एंबुलेंस की एक्सीडेंट की घटना तेजी से बढ़ रही है।

बताया गया है कि रिटायर्ड डीएसपी शैलेंद्र सिंह जादौन हार्ट पेशेंट थे। ग्वालियर में उन्हें आराम नहीं मिल रहा था इसलिए इंदौर रेफर किया गया था। एंबुलेंस में अपनी पत्नी और दामाद के साथ रवाना हुए थे।शनिवार-रविवार रात के दरमियान बीना के बीनागंज नेशनल हाईवे नंबर 46 चाचौड़ा इलाके के कोटरा गांव के पास उनकी एंबुलेंस अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे जा पलटी जिससे रिटायर्ड डीएसपी शैलेंद्र सिंह जादौन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वही इस सड़क हादसे में उनकी पत्नी उर्मिला जादौन, दामाद राजू सिंगर और एंबुलेंस में सवाल एंबुलेंस स्टाफ के कुछ लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर बीनागंज थाने की पुलिस मौके पर जा पहुंची जहां घायलों को बीनागंज अस्पताल एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए पहुंचाया गया वही एंबुलेंस चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। फिलहाल बीनागंज पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक डीएसपी शैलेंद्र सिंह जादौन के शव का पीएम कराकर उनके शव को उसके परिवार को सौंप दिया गया है।