लड़की ने SI से कहा- 5 लाख मिलेंगे, ढाई तुम्हारे ढाई मेरे, 376 की FIR दर्ज करो - INDORE NEWS

इंदौर
। सब इंस्पेक्टर रूपाली श्रीवास्तव ने एक ऐसे रैकेट का खुलासा किया है जो लोगों को झूठे बलात्कार के मामलों में फंसाकर लाखों रुपए की वसूली करता है। रैकेट की मुख्य कर्ताधर्ता लड़की एकता को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके साथियों की तलाश की जा रही है जिनमें एक खुद को वकील बताता है। 

एरोड्रम पुलिस थाने के टीआई संजय शुक्ला ने बताया कि 2 दिन पहले एक लड़की उनके यहां बलात्कार का मामला दर्ज कराने के लिए आई थी। उसने बताया कि राहुल नाम के एक लड़के ने 80 फिट रोड स्थित एक कैफे में उसका रेप किया। सबूत जुटाने के लिए सब इंस्पेक्टर रूपाली श्रीवास्तव बताए गए कैफे में पहुंची। सीसीटीवी रिकॉर्ड में घटना तो दूर की बात लड़की भी दिखाई नहीं दी। 

इधर एकता ने अपनी शिकायत में घटनास्थल बदल दिया। मामला संदिग्ध हो गया है इसलिए FIR दर्ज करने से पहले शिकायत की पुष्टि की प्रक्रिया शुरू हुई। इसी दौरान एकता ने इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर रूपाली श्रीवास्तव को ऑफर करते हुए बताया कि यदि वह बताई गई FIR दर्ज कर लेती है तो राहुल से ₹500000 की वसूली करेंगे। ढाई लाख रुपए तुम्हें दे देंगे। ढाई लाख रुपए हम लोग रख लेंगे। 

एसआई रूपाली श्रीवास्तव ने इसकी जानकारी टीआई संजय शुक्ला को दी। इसी दौरान पता चला कि एकता नाम की यह लड़की एमआईजी थाने भी गई थी। वहां काम नहीं बना तो एरोड्रम थाने आ गई। शिकायतकर्ता लड़की के फोन में राहुल नाम के लड़के से चैटिंग का रिकॉर्ड मिला। एकता, राहुल को धमका रही थी। ब्लैकमेल कर रही थी। इसी दौरान एकता के फोन से उसके दूसरे साथियों के बारे में भी पता चला। इनमें से एक व्यक्ति खुद को वकील बताता है। 

पुलिस अभी इन्वेस्टिगेशन कर ही रही थी कि तभी लड़की ने एक वीडियो वायरल कर दिया जिसमें बताया कि पुलिस वाले बलात्कार का मामला दर्ज करने के बदले रिश्वत मांग रहे हैं। इधर राहुल की बहन ने पुलिस को बताया कि एकता नाम की लड़की उसके भाई को ब्लैकमेल कर रही है। पुलिस ने एकता के खिलाफ FIR दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके साथियों की तलाश की जा रही है।