INDORE NEWS- नर्सिंग स्टूडेंट ने मैनेजर पर रेप की FIR कराई, फोन में पत्नी का फोटो देख लिया था

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर में नर्सिंग छात्रा ने ऑटोमोबाइल शोरूम के कलेक्शन मैनेजर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। छात्रा का कहना है कि आरोपी ने खुद के शादीशुदा होने की बात छुपाकर मुझे लिव-इन में रखा और मेरा रेप किया। फिर जब मुझे उसकी पत्नी के बारे में पता चला, तो उसने पत्नी को तलाक देने की बात कहकर मुझसे शादी का झूठा वादा किया। जब उसने पत्नी को तलाक नहीं दिया, तो पीड़िता ने आरोपी पर दबाव बनाया, जिसके बाद आरोपी ने शादी करने से साफ मना कर दिया। इसके बाद छात्रा ने पुलिस में कलेक्शन मैनेजर के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई।

लसूड़िया थाना TI संतोष दूधी के मुताबिक इंदौर के अन्नपूर्णा इलाके में रहने वाली नर्सिंग छात्रा ने आदर्श पुत्र राजेश बारोड़ निवासी मालीपुरा उज्जैन के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है। आदर्श इंदौर की एक टू-व्हीलर कंपनी में कलेक्शन मैनेजर के पद पर काम करता है। आरोपी शादी का झांसा देकर छात्रा का शोषण करता रहा।

पीड़िता ने बताया कि साल 2021 में एक दोस्त के माध्यम से आदर्श से पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों में सोशल मीडिया पर बातें शुरू हो गईं। मिलने का दौर चलता रहा। बीते साल 20 अगस्त को छात्रा के जन्मदिन पर आदर्श ने महालक्ष्मी नगर के स्पेस पार्क स्थित अपने किराये के फ्लैट में पार्टी के बहाने उसे बुलाया। यहां केक काटने के बाद आदर्श ने छात्रा से प्यार का इजहार किया। फिर उससे संबंध बनाए। फिर शादी की बात कहकर उसके साथ लिव इन में रहने लगा।

लिव इन में रहने के दौरान एक दिन छात्रा ने आदर्श का मोबाइल चेक किया। तो उसे एक अन्य महिला के साथ आदर्श का फोटो मिला। छात्रा ने पूछा तो आदर्श ने बात टालने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। इसे लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद भी हुआ। हालांकि इसके बाद आदर्श ने मान लिया कि ये उसकी पत्नी है। उसने छात्रा से कहा कि वह जल्द ही उसे तलाक देने वाला है। इसके बाद दोनों शादी कर लेंगे। इस बात पर पीड़िता मान गई।

छात्रा ने करीब 15 दिन पहले आदर्श से कहा कि उसकी नर्सिंग की पढ़ाई पूरी होने वाली है। वह शादी करना चाहती है। छात्रा ने पूछा कि वह पत्नी को कब तलाक देगा। इस पर आदर्श तलाक देने से मुकर गया। दोनों के बीच विवाद के बाद छात्रा भंवरकुआ स्थित अपने रिश्तेदार के यहां रहने चली गई। यहां पहुंचकर आदर्श ने काफी विवाद किया। वो उसे अपने साथ ले जाने के लिए अड़ा हुआ था, लेकिन छात्रा जाने को तैयार नहीं हुई। इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने आदर्श को हिरासत में ले लिया है।