GWALIOR NEWS- भाजपा जिलाध्यक्ष का मदिरा पर चर्चा का वीडियो वायरल

ग्वालियर
। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी शराब पीते हैं यह तो सभी को मालूम है लेकिन शराब के साथ पार्टी की रणनीतियां तय की जाती हैं, यह पहली बार पता चल रहा है। घर पर चल रही एक मीटिंग का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें जिलाध्यक्ष शराब पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

सरकार कहती है कि शराब पीना कोई बुरी बात नहीं है। यदि बुरी बात होती तो संवेदनशील मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब तक मध्यप्रदेश में शराब को प्रतिबंधित कर चुके होते। माननीय मुख्यमंत्री बता चुके हैं कि मध्य प्रदेश के विकास के लिए शराब की बिक्री महत्वपूर्ण है। इसके कारण बड़ी मात्रा में पैसा मिलता है जिसका उपयोग विकास के लिए किया जाता है। इस हिसाब से भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष कमल मखीजानी या कोई भी भाजपा कार्यकर्ता शराब पीता है तो वह एक प्रकार से मध्य प्रदेश के विकास में योगदान कर रहा होता है। 

कुल मिलाकर मध्यप्रदेश में शराब पीना कोई आपत्तिजनक बात नहीं है लेकिन वायरल वीडियो में भाजपा के जिलाध्यक्ष किसी महत्वपूर्ण मीटिंग में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। शायद चुनाव में जीत के लिए पार्टी की रणनीति बनाई जा रही है। यह अपने आप में बिल्कुल नई बात है। भाजपा की बैठक में नींबू पानी की जगह शराब।