JABALPUR NEWS- पूर्व मंत्री का भतीजा गिरफ्तार, तलाकशुदा महिला से 8 साल रेप किया

जबलपुर।
मध्यप्रदेश में जबलपुर जिले के अधारताल पुलिस ने रेप के मामले में 17 मई से फरार पूर्व मंत्री के भतीजे को गुरंदी से गिरफ्तार कर लिया। अमखेरा क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के साथ आरोपी शादी का झांसा देकर 2014 से रेप कर रहा था। फिर शादी से मुकर गया था। 3 मई को जितेंद्र ने इंदौर की युवती से शादी कर ली। महिला को इसकी खबर लगी तो वह 17 मई को थाने पहुंच कर रेप का मामला दर्ज कराया था।

अधारताल पुलिस के मुताबिक भरतीपुर निवासी जितेंद्र सोनकर के खिलाफ 17 मई को अमखेरा क्षेत्र निवासी महिला ने रेप का प्रकरण दर्ज कराया था। तब से जितेंद्र सेानकर फरार चल रहा था। पुलिस को मुखबिर से खबर मिली कि आरोपी गुरंदी में बल्ली मार्केट में छुपा है। इस पर महिला एसआई उषा विश्वकर्मा टीम के साथ पहुंची। आरोपी को भागते समय दबोच लिया। जितेंद्र सोनकर के चाचा कांग्रेस के बड़े नेता और विधायक रह चुके हैं।

अमखेरा निवासी महिला ने शिकायत में बताया है कि 2014 में जितेंद्र सोनकर से परिचय हुआ था। महिला शादी-शुदा थी। आरोपी 2014 से शादी का झांसा देकर रेप करता रहा। यहां तक कि शादी का आश्वासन पाकर महिला ने अपने पति से तलाक भी ले लिया। इधर, जितेंद्र सोनकर उसे शादी के नाम पर बरगलाता रहा। महिला ने 17 मई को थाने पहुंच कर रेप का मामला दर्ज कराया था। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.