GWALIOR NEWS- पुलिस को एक लड़की की तलाश जिसका मर्डर हो गया है

ग्वालियर
। पुलिस को एक लड़की की तलाश है, जिसका मर्डर हो गया है। जयपुर पुलिस ने हत्यारे को पकड़ लिया है परंतु जिस लड़की की हत्या हुई है अब तक उसका पता नहीं चल पाया है। हत्यारे लड़की का नाम पूजा शर्मा बताया है। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार दिनांक 3 अप्रैल को गोला का मंदिर थाना क्षेत्र से पूजा शर्मा नाम की लड़की लापता हुई। दिनांक 8 अप्रैल को राजस्थान की जयपुर पुलिस ने सीरियल किलिंग के आरोप में विक्रम उर्फ मिंटू बैरवा को गिरफ्तार किया। विक्रम ने पुलिस को बताया कि उसने पूजा को मार कर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था। ग्वालियर पुलिस ने जब इन्वेस्टिगेशन की तो पता चला कि पूजा शर्मा तो गुजरात में जिंदा है और नौकरी कर रही है। 

GWALIOR TODAY NEWS- पूजा शर्मा की हत्या की कहानी

सीरियल किलर विक्रम उर्फ मिंटू बैरवा ने जयपुर पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसने कई लड़कियों की हत्या की है। ग्वालियर की एक लड़की के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या करके उस की डेड बॉडी को रेलवे ट्रैक पर डाल दिया था। विक्रम ने लड़की का नाम पूजा शर्मा बताया। प्रोटोकॉल के तहत जयपुर पुलिस ने इस मामले की जानकारी ग्वालियर पुलिस को दी। ग्वालियर पुलिस ने रिकॉर्ड चेक किया तो गोला का मंदिर थाना क्षेत्र से पूजा शर्मा नाम की एक लड़की 3 अप्रैल को लापता हुई थी। 

ग्वालियर पुलिस गुमशुदा लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला दर्ज करने और आरोपी को गिरफ्तार करने की तैयारी करने लगी। इसी दौरान पूजा शर्मा के परिवार वालों को भी इसकी जानकारी दी गई, तब मामले का खुलासा हुआ। पता चला कि पूजा शर्मा तो अहमदाबाद की रहने वाली है। अपने रिश्तेदार के यहां आई थी। लापता हो गई इसलिए गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। पता चला है कि पूजा शर्मा अपने घर अहमदाबाद में है और प्राइवेट कंपनी में जॉब कर रही है। 

हत्यारा गिरफ्तार लेकिन लाश लापता और कोई रिकॉर्ड भी नहीं

अब ग्वालियर पुलिस परेशान है। हत्यारा जयपुर की जेल में है लेकिन ग्वालियर में लाश लापता है। पुलिस रिकॉर्ड में दूसरी पूजा शर्मा या उसकी उम्र की अन्य लड़की के लापता होने की कोई जानकारी दर्ज नहीं है। घटना दिनांक किया उसके आसपास ग्वालियर जिले के सीमा क्षेत्र में किसी भी रेलवे ट्रैक पर कोई लावारिस लाश नहीं मिली। पुलिस के सामने बड़ा सवाल यह है कि विक्रम जिस लड़की की हत्या करना बता रहा है, वह लड़की कौन है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.