BHOPAL NEWS- बाथरूम में बंद महिला को पुलिस ने बचाया, 1 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में डेढ़ साल की मासूम बच्ची ने अपनी ही मां को बाथरूम में बंद कर दिया। 1 घंटे से ज्यादा स्थिति तनावपूर्ण रही। पुलिस को बुलाया गया। दरवाजा तोड़कर महिला को बचाया गया। इस पूरी प्रक्रिया के दौरान बच्चे की जान भी खतरे में थी क्योंकि वह घर में अकेली थी।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सर्वधर्म सी सेक्टर कोलार में सागर होम्स के फ्लैट नंबर 302 में 30 साल की निधि सराठे अपने पति और डेढ साल की बेटी मान्‍या के साथ रहती है। उनके पति ड्राइवर हैं और सुबह ही काम पर निकल जाते हैं। गुरुवार शाम को मान्या कमरे में खेल रही थी। तभी उसकी मां निधि बाथरूम गई तो वह भी उनके पीछे-पीछे चली गई। निधि ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया था, बच्ची ने बाहर से कुंडी लगा दी।

काफी कोशिश करने के बाद भी जब निधि अपनी बेटी से बाथरूम का दरवाजा खुलवाने में कामयाब नहीं हो पाई तो उन्होंने बाथरूम के रोशनदान से शोर मचाया और तीन मंजिल पर रहने वाले पडोसियों ने उनकी आवाज सुनी और पुलिस को सूचना दी। सब इंस्पेक्टर जय कुमार सिंह ने पहले घर के मुख्य दरवाजे को तोडा और अंदर जाकर बाथरूम के दरवाजे में छेद कर उसका दरवाजा खुलवाया। तब जाकर महिला को बाहर निकालने में कामयाब हो पाए। महिला को रेस्क्यू करने में एक घंटे का समय लगा होगा। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.