GWALIOR NEWS- शीतला बस वाले के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज, पुराने ड्राइवर की पत्नी ने शिकायत की

ग्वालियर
। महिला थाने में शीतला बस वाले शुभम यादव के खिलाफ उनके पुराने ड्राइवर की पत्नी ने बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। आरोप लगाया है कि उसे, उसी के घर में बंधक बनाया और 5 घंटे में चार बार उसके साथ ज्यादती की गई। घटना मुरार थाना क्षेत्र की है। 

ड्राइवर की पत्नी ने महिला पुलिस को बताया कि वह हस्तिनापुर क्षेत्र में रहती है। उसका पति 5 महीने पहले तक शीतला बस पर ड्राइवर की नौकरी करता था। रविवार को वह अपने पति और बच्चों के साथ गांव गई थी। शाम को ननंद के साथ शीतला बस से वापस लौट रही थी। बस में मालिक शुभम यादव भी सवार था। पुरानी पहचान होने के कारण दोनों के बीच बातचीत हुई और उसने बता दिया कि पति गांव में है।

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके बाद रास्ते में बस मालिक शुभम सिरसौद में बस से उतर गया। कुछ देर बाद बस मालिक शुभम उसके मुरार वाले घर पर आ गया। गेट खुलवाकर अंदर घुस आया। उनसे कहा कि उसके पीछे दुश्मन पड़े हैं। जान बचाने के लिए उसे छिपने की जगह चाहिए। एक घंटे बाद चला जाएगा। उस पर भरोसा कर महिला ने उसे अंदर बुला लिया। उसके बाद शुभम ने उनका मोबाइल फोन छीनकर बंद कर दिया। उसे बाथरूम में छिपा दिया। फिर उनके हाथ-पैर बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूंस कर उनके साथ 5 बार बलात्कार किया। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें