BHOPAL NEWS- विधायक रामेश्वर शर्मा समर्थक को मोहल्ले वालों ने पीटा, रहने नहीं दे रहे

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोकता इलाके में भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के समर्थक को उसी के समाज मोहल्ले वालों ने जमकर पीटा। उसे मोहल्ला छोड़कर जाने के लिए कहा है। मारपीट के दौरान 4 साल की मासूम लड़की को पैरों के नीचे कुचलने की कोशिश की गई। पुलिस ने ऐसी किसी घटना की पुष्टि तो की है परंतु समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं किया गया। 

बताया जा रहा है कि हमला करने वालों की संख्या लगभग 15 थी। जिनके नामों का खुलासा भी किया गया है। बताया जा रहा है कि अचानक सभी लोग घर में घुसे चले आए। मारपीट शुरू कर दी। पत्नी और बच्चों के साथ भी मारपीट की गई। सब लोग इसलिए नाराज थे क्योंकि पीड़ित व्यक्ति सोशल मीडिया पर विधायक रामेश्वर शर्मा हा समर्थन कर रहा था। 

यह भी बताया गया है कि जिस समय हमला हो रहा था। पीड़ित व्यक्ति ने डायल 100 को सूचना देकर पुलिस से मदद मांगी थी। पुलिस मोहल्ले में आई दी थी परंतु घटनास्थल से पहले ही एक व्यक्ति के यहां चाय पी कर वापस चली गई। बिलखिरिया थाना प्रभारी ने बताया कि विधायक रामेश्वर शर्मा का फोन आया था। पीड़ित व्यक्ति भी थाने तक आया था लेकिन फिर उसने मामला दर्ज कराने से मना कर दिया। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।