MP NEWS- मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में गृहमंत्री का अपमान, भाजपा में स्थिति तनावपूर्ण

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजनीति में आज एक बड़ा घटनाक्रम हुआ। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक कार्यक्रम में मंच पर तमाम अतिथियों के लिए कुर्सियां लगाई गई थी परंतु गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के लिए कोई कुर्सी नहीं लगाई गई। डॉ मिश्रा कार्यक्रम में मौजूद थे लेकिन मंच से उनका नाम तक नहीं लिया गया। 

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा कि गुस्सा वाला वीडियो वायरल

सूत्रों का कहना है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के पौधारोपण कार्यक्रम की वर्षगांठ पर आयोजित समारोह में पूरी प्लानिंग के साथ गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का अपमान किया गया। मंच पर संगठन मंत्री जयप्रकाश और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित कई माननीय अतिथियों के लिए कुर्सियां लगाई गई थी परंतु डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा के लिए कोई कुर्सी नहीं लगाई गई। 

सुमित पचौरी ने क्या कहा जो नरोत्तम मिश्रा भड़क उठे

जब वो नाराजगी प्रकट करने के लिए जनता के बीच जाकर बैठ गए तब भी गलती को सुधारने की कोशिश नहीं की गई। भोपाल के जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी को उन्हें समझाने के लिए भेजा क्या। पचौरी ने उनसे पता नहीं क्या कहा लेकिन एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें सुमित पचौरी की बात सुनने के बाद डॉ नरोत्तम मिश्रा भड़क उठे। उन्होंने सबके सामने पचौरी को फटकार लगा दी। 

कमलनाथ और शिवराज की जोड़ी राजनीति में काफी कुछ बदल रहे हैं 

कमलनाथ और शिवराज सिंह चौहान भले ही दो विरोधी पार्टियों में है परंतु दोनों की दोस्ती कितनी पक्की है, यह बताने की जरूरत नहीं। कुछ दिनों पहले इसी प्रकार कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह को अपमानित किया गया था। उस मामले में तो शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ की काफी मदद की थी। कांग्रेस पार्टी में कमलनाथ, किसी को आगे नहीं बढ़ने दे रहे और भारतीय जनता पार्टी में शिवराज सिंह चौहान भी शायद उन्हीं की परंपरा का पालन करने लगे हैं। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.