रेलवे इंजीनियर का शव घर के बाहर फांसी पर लटका मिला, जबलपुर में पदस्थ थे- BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहपुरा इलाके में रेल विभाग के 59 वर्षीय इंजीनियर अभय जाधव का शव उन्हीं के घर के बाहर फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला। पुलिस इसे पत्नी से विवाद के बाद आत्महत्या का मामला मान रही है परंतु 59 वर्ष की उम्र में इस स्तर तक का दांपत्य विवाद तब तक विश्वसनीय नहीं माना जा सकता जब तक कि इसके पुख्ता प्रमाण ना हो। 

रेलवे इंजीनियर अभय जाधव जबलपुर में पदस्थ थे

डीके 24 कैरेट कालोनी शाहपुरा में रहने वाले अभय जाधव उम्र 59 वर्ष, रेलवे इंजीनियर थे एवं जबलपुर में पदस्थ थे। छुट्टी मिलने पर अपने परिवार से मिलने के लिए भोपाल आते थे। पिछले दिनों वीकेंड पर भोपाल आए थे। मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे पड़ोसियों ने उनके बेटे मयंक जाधव को सूचना दी कि उनके पिता की डेड बॉडी उनके घर के बाहर फांसी के फंदे पर झूल रही है। 

पुलिस को उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सिर्फ इतना पता चला है कि पत्नी के साथ उनकी कहासुनी होती रहती थी। सोमवार की रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। पुलिस ने आत्महत्या मानकर इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद शायद कोई नया मोड़ आए। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।