MP NEWS- धार में दुग्ध संघ प्रभारी गिरफ्तार, भ्रष्टाचार की FIR

भोपाल
। विशेष पुलिस स्थापना लोकायुक्त इंदौर की टीम ने मध्य प्रदेश के धार जिले में दुग्ध संघ के प्रभारी मैनेजर भरत सिंह परिहार को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत FIR दर्ज की गई है। लोकायुक्त पुलिस ने दावा किया है भरत सिंह को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।

लोकायुक्त पुलिस की तरफ से बताया गया है कि ग्राम खरेली के रहने वाले पशुपालक किसान संतोष राजपूत ने शिकायत की थी कि इंचार्ज मैनेजर भरत सिंह परिहार उनकी दुग्ध डेयरी के पंजीयन के लिए रिश्वत की मांग कर रहे हैं। प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में शिकायत सही पाए जाने पर छापामार कार्रवाई का प्लान बनाया गया। 

लोकायुक्त पुलिस के अनुसार प्लानिंग के तहत संतोष राजपूत ने रिश्वत देना मंजूर कर लिया। धार के राजवाड़ा पर प्रभारी प्रबंधक भरत सिंह परिहार ने ₹4000 बतौर रिश्वत प्राप्त किए। रिश्वत का लेन देन होते ही मौके पर मौजूद विशेष पुलिस स्थापना लोकायुक्त इंदौर की टीम ने भरत सिंह परिहार गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here