MP NEWS- टीआई की जीप नशे में लहराई, 2 युवक घायल, कई वाहनों में टक्कर मारी

खंडवा
। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के पंधाना थाने के टीआई अंतिम पवार की जीप रविवार रात 11:00 बजे नशे में लहराती हुई शहर में घुस आई। जीप में टीआई सवार थे। जीप ने कई वाहनों को टक्कर मारी। इस घटनाक्रम में दो युवक घायल हो गए। 

नशे में टल्ली, जीप थी या टीआई 

पब्लिक का आरोप है कि इंस्पेक्टर अंतिम पवार नशे में धुत थे परंतु टीआई का कहना है कि जीप अपने आप यहां-वहां भाग रही थी। जीप की सीट पर चखना भी रखा था। क्योंकि इंस्पेक्टर अंतिम पवार ने अपना मेडिकल नहीं करवाया इसलिए कोई प्रमाण नहीं कर सकता कि इंस्पेक्टर अंतिम पवार नशे में थे, परंतु जीप ने लहराते हुए कई वाहनों में टक्कर मारी। जीप के अंदर शराब की बोतल मिली है और सीट पर चखना भी रखा हुआ था इसलिए निश्चित रूप से जीप नशे में टल्ली रही होगी।

पब्लिक पर लाठियां बरसाईं, टीआई का मेडिकल नहीं कराया

पब्लिक ने बताया कि जीप की ड्राइविंग सीट पर इंस्पेक्टर अंतिम पवार बैठे थे। 2 युवकों के घायल होने के बाद पब्लिक ने सांईखेड़ा के पास पुलिस वाहन को पकड़ा और टीआई को थाने लेकर आए। पुलिस ने तत्काल घायल युवक जयदीप और राहुल को मेडिकल के लिए भेज दिया। टीआई का मेडिकल नहीं कराए जाने के कारण पब्लिक ने पुलिस थाने का घेराव कर दिया। पुलिस ने शांति की स्थापना के लिए लाठीचार्ज कर दिया। एसडीओपी विजय प्रताप मौके पर पहुंचे लेकिन उन्होंने मौजूद पत्रकारों से बात नहीं की। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here