GWALIOR कुख्यात बदमाश जिसे पुलिस नहीं पकड़ पाई, कोई गोली मार गया - LOCAL NEWS

ग्वालियर
। हत्या का प्रयास और लूट जैसे 9 गंभीर मामलों का आरोपी कुख्यात बदमाश रामू कुशवाह जिसे पुलिस पकड़ नहीं पा रही थी, कोई गोली मार कर चला गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। गोली किसने मारी पुलिस और बदमाश के परिवार के पास कोई जानकारी नहीं है। 

भितरवार पुलिस ने बताया कि 28 साल का रामू कुशवाह (पिता का नाम पातीराम कुशवाह) निवासी करियावटी इलाके का कुख्यात बदमाश था। उसके खिलाफ हत्या का प्रयास और लूट जैसे 9 गंभीर मामले विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज थे। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही थी। गुरुवार की रात भी पुलिस पार्टी रामू कुशवाह के घर उसे गिरफ्तार करने पहुंची थी परंतु पुलिस को वह घर पर नहीं मिला।

पुलिस पार्टी के चले जाने के बाद रामू कुशवाह शुक्रवार सुबह 4:00 बजे जब अपने घर से खेत की तरफ जा रहा था तभी अचानक गोली चलने की आवाज आई। रामू के पिता और भाई पहले से ही खेत पर काम कर रहे थे। गोली की आवाज सुनकर दोनों देखने पहुंचे तो रामू खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

किस थाने की पुलिस आई थी किसी को नहीं पता

बताया गया है कि घायल रामू के घर पर गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात पुलिस पहुंची थी, लेकिन उस समय उसके घर पर कोई नहीं था। पुलिस वापस लौट गई थी। पुलिस किस थाने की थी और किस मामले में पहुंची, इसका पता नहीं चला है। ऐसा गांव के लोगों ने बताया है। जबकि ASP देहात जयराज कुबेर का कहना है कि रात को शिवपुरी पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी थी। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here