JABALPUR NEWS- सिविल लाइंस में डॉक्टर की डेड बॉडी मिली

जबलपुर
। सिविल लाइंस स्थित अप्सरा अपार्टमेंट में रहने वाले आई स्पेशलिस्ट डॉक्टर दिनेश साहू की डेड बॉडी उन्हीं के घर में मिली है। पड़ोसियों ने पुलिस को इनफॉर्म किया था। पिछले 4 दिन से उनके घर से दुर्गंध आ रही थी। दरवाजा तोड़कर पुलिस दाखिल हुई और शव को बाहर निकाला गया।

साहू परिवार जबलपुर का प्रतिष्ठित कारोबारी परिवार है

सिविल लाइंस टीआई हिना खान के मुताबिक मदुरै व बेंगलुरू में प्रसिद्ध रहे डॉ दिनेश साहू दीक्षितपुरा के प्रतिष्ठित साहू परिवार में जन्मे थे। डॉ दिनेश साहू ने जबलपुर मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई के बाद मदुरै में नेत्र रोग विशेषज्ञ के रूप में सेवाएं दी और इसके बाद बेंगलुरू चले गए थे। 58 वर्षीय डॉ साहू का बड़ा परिवार है और निवाड़गंज के गल्ला बाजार में उनके परिजनों का कारोबार है। 

डॉक्टर दिनेश साहू 4 दिन से क्लीनिक नहीं आए थे

वे बेंगलुरू से आने के बाद सिविल लाइंस स्थित फ्लैट में रहने लगे थे। वर्तमान में डॉक्टर दिनेश साहू दीक्षितपुरा में प्राइवेट क्लीनिक चला रहे थे। चार दिनों से उनका फ्लैट बंद था और वे क्लीनिक भी नहीं जा रहे थे। बदबू आने के बाद पड़ोसियों की सूचना पर सिविल लाइंस पुलिस पहुंची और परिवार के लोगों को मौके पर बुलवाया। इसके बाद फ्लैट का दरवाजा तोड़ा गया। थाना प्रभारी ट्रेनी डीएसपी हिना खान के मुताबिक पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here