INDORE NEWS- कोरोना पीड़ित मरीज की मौत, साढ़े चार माह बाद चिंता बढ़ी

इंदौर
। सोमवार को इंदौर शहर में कोरोनावायरस से संक्रमित एक नया नागरिक मिला और इसी 24 घंटे में कोविड-19 के कारण एक व्यक्ति की मौत हुई। पिछले साढे 4 महीने से इंदौर शहर में कोविड-19 के कारण कोई मृत्यु नहीं हुई थी। उधर चीन में CORONA की नई लहर शुरू हो गई है। पूरी यूनिवर्सिटी लॉकडाउन कर दी गई है। 1500 स्टूडेंट्स को आइसोलेशन में डाला गया है।

इंदौर में साढ़े चार महीने बाद कोरोना से मौत

रविवार को 3643 सैंपल टेस्ट किए गए थे। इनमें 4 सैंपल खारिज हुए जबकि एक केस पॉजिटिव पाया गया। इसी अवधि में एक मरीज की मृत्यु हो गई। इसके सहित पूरे कोरोना काल में मरने वालों की अधिकृत संख्या 1392 हो गई है। इसके पूर्व 29 जून को एक कोरोना मरीज की मौत हुई थी। ऐसे ही अब तक 153278 पॉजिटिव पाए गए जिसमें 151681 पूरी तरह स्वस्थ हैं। इधर अब 25 एक्टिव मरीज हैं।

चीन में कोरोना की नई लहर, पूरी यूनिवर्सिटी आइसोलेट 

चीन से चिंता बनाने वाली खबर आ रही है। चीन में कोरोनावायरस की नई लहर शुरू हो गई है। दालियान प्रांत के नॉर्थ-वेस्टर्न सिटी में स्थित झुंगाझे यूनिवर्सिटी में दर्जनों छात्र पॉजिटिव मिले। इसके बाद पूरी यूनिवर्सिटी को आइसोलेट कर दिया गया। आइसोलेशन में 1500 से ज्यादा विद्यार्थियों को रखा गया है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDORE NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here