INDORE NEWS- शोशा पब में हंगामा, नाबालिगों को एंट्री दे दी गई थी

इंदौर
। विजयनगर स्थित शोशा पब में जमकर हंगामा हुआ। बजरंग दल और अन्य संगठनों के कार्यकर्ताओं ने रविवार की रात पब संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए, घेराव कर दिया। पुलिस के दखल के बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ और मामला शांत हो गया। 

रविवार की रात बजरंग दल के जिला संयोजक मनोज यादव अपने कई साथी कार्यकर्ताओं के साथ भमोरी रोड पर स्थित शोशा पब में पहुंचे और हंगामा करने लगे। उनका आरोप था कि पार्टी में अमर्यादित गतिविधियां संचालित की जा रही है। शराब परोसी जा रही है और पार्टी में नाबालिक लड़के-लड़कियों को शामिल किया गया है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं कि हंगामे के कारण पार्टी रोक दी गई। 

पुलिस को सूचना दी गई। विजय नगर पुलिस थाने के प्रभारी एवं इंस्पेक्टर तहजीब काजी अपने बल के साथ मौके पर पहुंचे। यहां उन्होंने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं एवं पब मालिक भूपेंद्र रघुवंशी से बातचीत की। इंस्पेक्टर का जीने पब संचालक भूपेंद्र रघुवंशी को चेतावनी दी कि भविष्य में कभी भी 18 वर्ष से कम आयु के लड़के लड़कियों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इसी के साथ मामले का पटाक्षेप कर दिया गया।  इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDORE NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here