MP GOVT JOBS- रायसेन में शिक्षक एवं कंप्यूटर ऑपरेटर की भर्ती एवं रोजगार मेला

भोपाल
। मप्र शासन के जनजातीय कार्य विभाग द्वारा रायसेन में संचालित कन्या शिक्षा परिसर में अध्यापन एवं कम्प्यूटर कार्य के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। 

कन्या शिक्षा परिसर में हिन्दी, अंग्रेजी, संस्कृत, गणित, विज्ञान और सामाजिक विज्ञान के अध्यापन कार्य हेतु आवेदक को संबंधित विषय में स्नातक होना अनिवार्य है। इसी प्रकार कम्प्यूटर कार्य के लिए आवेदक को डीसीए या पीजीडीसीए उत्तीर्ण होना आवश्यक है। इच्छुक आवेदक 29 अक्टूबर तक कलेक्ट्रेट भवन स्थित जिला संयोजक जनजातीय कार्य विभाग कार्यालय में आवेदन कर सकते हैं। 

रायसेन में रोजगार मेले का आयोजन

जिले के बेरोजगार युवाओं को रोजगार, नौकरी के अवसर उपलब्ध कराने के लिए कलेक्टर श्री अरविन्द कुमार दुबे के निर्देशानुसार 25 अक्टूबर से 22 नवम्बर 2021 तक विकासखण्ड स्तर पर रोजगार मेलों का आयोजन किया जा रहा है। जिले के पॉचवी कक्षा से स्नातक उत्तीर्ण तथा आईटीआई प्रशिक्षण प्राप्त बेरोजगार युवक-युवतियां अपने समस्त दस्तावेजों व पासपोर्ट साईज की फोटो के साथ इन रोजगार मेलों में शामिल हो सकते हैं। 

जिले में बेगमगंज विकासखण्ड के अंतर्गत 25 अक्टूबर को जनपद पंचायत प्रांगण बेगमगंज में तथा 08 नवम्बर को पंचायत भवन सुल्तानगंज में रोजगार मेला आयोजित किया गया है। गैरतगंज विकासखण्ड के तहत 26 अक्टूबर को जनपद पंचायत प्रांगण गैरतगंज में तथा 09 नवम्बर को पंचायत भवन समनापुर में, सिलवानी विकासखण्ड के तहत 27 अक्टूबर को जनपद पंचायत प्रांगण सिलवानी में तथा 11 नवम्बर को पंचायत भवन प्रतापगढ़ में एवं उदयपुरा विकासखण्ड के तहत 28 अक्टूबर को जनपद पंचायत प्रांगण उदयपुरा में और 12 नवम्बर को पंचायत भवन नूरनगर में रोजगार मेला आयोजित किया गया है। 

इसी प्रकार बाड़ी विकासखण्ड के तहत 29 अक्टूबर को जनपद पंचायत प्रांगण बाड़ी में तथा 16 नवम्बर को पंचायत भवन बरेली में और सॉची विकासखण्ड के तहत 30 अक्टूबर को तथा 18 नवम्बर को जनपद पंचायत प्रांगण सॉची में रोजगार मेला आयोजित किया गया है। औबेदुल्लागंज विकासखण्ड के तहत 01 नवम्बर को जनपद पंचायत प्रांगण औबेदुल्लागंज में और 22 नवम्बर को पंचायत भवन चिकलोदकलां में रोजगार मेला आयोजित किया गया है।  


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here