Loading...    
   


JABALPUR में CENTRAL BANK के मैनेजर व कर्मचारियों को पीटा, पथराव किया - MP NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर के कटंगी क्षेत्र में आज उस वक्त भगदड़ व अफरातफरी मच गई। जब लोन की किश्त वसूलने के लिए गए बैंक मैनेजर व साथी कर्मचारियों पर हितग्राही रोहित व उनके पिता सीताराम बर्मन ने हमला कर पथराव कर दिया।  हमले व पथराव में बैंक मैनेजर सहित तीन कर्मचारियों के शरीर पर चोटें आई। जिन्होने घायल हालत में थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने सभी को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर हमलावरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।       

पुलिस के अनुसार कटंगी क्षेत्र में रहने वाले रोहित बर्मन ने सेंट्रल बैंक से लोन लिया है।जिसकी रोहित द्वारा लम्बे समय से किश्त नहीं दी जा रही है। लोन की किश्त वसूलने के लिए आज सुबह दस बजे के लगभग बैंक मैनेजर विजय कुमार राय अपने साथी कर्मचारी आंचल पटैल व प्रशांत बर्मन के घर पहुंच गए। घर के सामने बैंक कर्मचारियों को देख रोहित व उसके पिता सीताराम बर्मन आगबबूला हो गए।  जिन्होने विजय कुमार सहित साथी बैंक कर्मियों पर हमला कर दिया, हमला होते देख तीनों ने पिता व पुत्र को समझाइश देने की कोशिश की तो उनपर पथराव कर दिया। 

पथराव व मारपीट में विजय कुमार सहित तीनों कर्मचारियों के शरीर पर चोट आ गई। पथराव से क्षेत्र में भगदड़ व अफरातफरी मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग भी अपने घरों से बाहर आ गए, वे भी पिता व पुत्र को इस तरह से पथराव करते देख स्तब्ध रह गए. घायलों ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिसपर पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर पिता व पुत्र के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है, वहीं घटना को लेकर कटंगी क्षेत्र में चर्चा का माहौल बना रहा।

22 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here