Loading...    
   


BF ने GF के साथ पुलिस थाने में जहर खाया, दोनों शादी करना चाहते हैं - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के मुरार थाने में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया है। थाने में प्रेमी जोड़े को ऐसा करते देख हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने दोनों अस्पताल पहुंचाया है। फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर है। 

GF की शादी तय हुई तो BF के साथ थाने में जहर खाया

घटना गुरुवार को शहर के मुरार थाना की है। युगल प्रेमी एक दूसरे का हाथ थामकर थाने पहुंचे और सुनवाई नहीं होने पर यह कदम उठाया है। दोनों के मां-पिता इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे। अब पुलिस इस मामले में जांच की बात कह रही है। मुरार थाना क्षेत्र के बंसीपुरा में रहने वाले गौरव श्रीवास का पड़ोस में रहने वाली रीना (बदला हुआ नाम) से बीते दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों के घर वालों को पता भी नहीं था और यह दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खा चुके थे। दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते है, पर परिवार के लोगों को जब इस रिश्ते का पता लगा तो वह इनके खिलाफ हो गए। दोनों परिवार के लोग शादी के लिए तैयार नहीं हैं। लड़की की मां ने उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया। 

युवक के पिता ने भी उसका रिश्ता तय कर दिया था, लेकिन युवक ने रिश्ता तोड़ दिया। इस पर दोनों ने घर से निकल कर शादी करना तय कर लिया। युवती अपने घर से मैगी लेने के लिए बाहर निकली और युवक के साथ भाग आई। पहले यह महिला थाना पहुंचे और इसके बाद शादी के लिए कलेक्ट्रेट भी पहुंचे। कहीं कोई मदद नहीं मिली तो वह मुरार थाने पहुंचे और परिवार से अपनी सुरक्षा की मांग की। यहां भी आवेदन लेकर उनको टकराने का काम किया गया।

मुरार थाना में भी प्रेमी जोड़े को सुनवाई नहीं होने और अपनी शादी होने की संभावना कम नजर आई। उल्टा पुलिस उनके परिजन को थाने पर बुलाने लगी। इस पर दोनों ने थाने में ही चूहा मारने की गोलियां निकालकर खा लीं। युवक युवती ने थाना परिसर में ही जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। यह देख वहां मौजूद पुलिस अफसरों की सांसे फूल गईं। तत्काल पुलिस के वाहन से दोनों को जेएएच पहुंचाया गया। दोनों को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। दोनों खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। पुलिस ने दोनों के बयान लेकर आश्वासन दिया है कि वह जो चाहते हैं वही होगा।

मुरार थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर जय किशन कुमार ने बताया कि युवक- युवती ने थाने पर आकर आवेदन दिया था। जिस पर दोनों के परिजन को सूचित किया गया था। इसी बात से वह नाराज हो गए और उन्होंने कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। उनके बयान लिए गए हैं।

18 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here