Loading...    
   


BF की पत्नी बन होटल में रुकने लड़की ने 3 साल की मासूम को किडनैप कर लिया - CRIME NEWS

नई दिल्ली।
दिनांक 8 मार्च महिला दिवस से पहले एक सनसनीखेज खबर आ रही है। 20 साल की एक लड़की ने 3 साल की मासूम बच्ची का केवल इसलिए अपहरण कर लिया क्योंकि वह एक होटल में अपने बॉयफ्रेंड के साथ उसकी पत्नी के तौर पर रुकना चाहती थी। किसी को शक ना हो और कोई सवाल न करें इसलिए गोद में बच्चा दिखाने के लिए किडनैपिंग जैसा क्राइम कर डाला।

ब्रेकिंग न्यूज़ उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से आ रही है। यहां से 3 साल की एक बच्ची किडनैप हो गई थी। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए लड़की को पंजाब के जालंधर शहर से मुक्त कराया। इसके साथ ही अपहरण करता को भी हिरासत में लिया गया। जब परिवार को पता चला तो खुशी के साथ सभी भौंचक हो उठे क्योंकि किडनैप करने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि किडनैप की गई 3 साल की लड़की की 20 वर्षीय बुआ निशू द्विवेदी है। 

जालंधर से अरेस्ट होने के बाद निशु ने बताया कि उसे जालंधर में रहने वाले अपने प्रेमी नवदीप सिंह के पास जाना था। दोनों शादी करने वाले थे। इससे पहले प्री वेडिंग टूर पर जाने का प्लान बना। इस दौरान होटल में रुकना था लेकिन लड़की को डर लग रहा था कि कहीं कोई समझ गया कि वह शादीशुदा नहीं है तो परेशानी हो जाएगी। बॉयफ्रेंड के साथ टूर में कोई सवाल ना करें और देखते ही दोनों को पति पत्नी समझ ले इसलिए 20 साल की निशू द्विवेदी ने अपनी ही 3 साल की भतीजी का अपहरण कर लिया। फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक एसपी सतपाल अंतिल के मुताबिक लड़की और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 

7 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रही है समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here