Loading...    
   


मंदसौर में नशे में धुत शिक्षक का वीडियो वायरल, टल्ली होकर स्कूल आया था, ऑफिस में पड़ा मिला - madhya pradesh news

मंदसौर
। मध्यप्रदेश के मंदसौर में एक शिक्षक नशे में टल्ली होकर स्कूल आया और ऑफिस में जाकर जमीन पर लेट गया। इसके बाद वह काफी देर तक नहीं उठा। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिला शिक्षा अधिकारी ने प्राचार्य से जांच रिपोर्ट मांगी है। जांच प्रभावित ना हो इसलिए शिक्षक को सस्पेंड करके किसी दूसरी जगह अटैच नहीं किया गया है।

जिला शिक्षा अधिकारी ने मांगा प्राचार्य से जवाब

मामला मंदसौर जिले के शामगढ़ ब्लॉक से सामने आया, जहां डाबला गुर्जर गांव के शासकीय माध्यमिक विद्यालय का शिक्षक बेसुध पड़ा मिला। शिक्षक का नाम श्यामसुंदर बताया गया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया है। इस मामले में जब पत्रकारों ने सवाल करना शुरू किया तो जिला शिक्षा अधिकारी ने प्राचार्य से मामले की जांच रिपोर्ट मांग ली। 

इस वीडियो को लेकर पूरे जिले में तरह-तरह की बातें हो रही हैं। लॉकडाउन के बाद बड़ी मुश्किल से स्कूल खुले हैं और फिर इस तरह की वीडियो बोर्ड परीक्षाओं के पहले सामने आने से शिक्षा विभाग के सिस्टम पर सवाल उठ रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक जिला शिक्षा अधिकारी वीडियो वाले शिक्षा को बचाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। मंदसौर कलेक्टर की ओर से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है।

13 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here