Loading...    
   


चंबल: डकैती में पुलिस का हिस्सा वसूली वाला ऑडियो वायरल, एसपी साहब ढाई लाख से कम में नहीं मानेंगे - MP NEWS

भोपाल
। सोशल मीडिया पर एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दो पुलिस अधिकारियों के बीच बातचीत होना बताया गया है। बातचीत से साफ पता चलता है कि एसपी ऑफिस से किसी ग्रामीण क्षेत्र के इलाके वाले थाने में पदस्थ पुलिस अधिकारी को 1500000 रुपए की डकैती के मामले में 20% हिस्सा वसूली का टारगेट दिया गया। 

एसपी साहब ढाई लाख से कम में नहीं मानेंगे 

बातचीत से पता चलता है कि सत्येंद्र के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस अधिकारी के पास मैसेज गया था कि 15 लाइक की चोरी या लूट के मामले में डेढ़ लाख रुपए की वसूली की जाए। जब ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस अधिकारी ने अपने वरिष्ठ अधिकारी को टारगेट पूरा होने की जानकारी दी तो वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एसपी साहब ने डेढ़ लाख नहीं बल्कि 3 लाख रुपए का बोला है। कम से कम ₹100000 और वसूल करो। एसपी साहब 2.50 लाख से कम में नहीं मानेंगे। 

ऑडियो चंबल संभाग के मुरैना का बताया जा रहा है 

पुष्टि नहीं हुई है परंतु यह ऑडियो चंबल संभाग के मुरैना का बताया जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि मुरैना में इन दिनों एक ऐसा पुलिस अधिकारी पदस्थ है जो इस तरह से रिश्वत वसूली के लिए डिपार्टमेंट में पहले से ही काफी सुर्खियों में रहा है। ऑडियो कितना सही है और कितना गलत, इसका पता प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन के बाद ही चलेगा परंतु संबंधित अधिकारी से नियमित फोन पर बात करने वाले कुछ पत्रकारों का दावा है कि ऑडियो में एक आवाज राज्य पुलिस सेवा के अधिकारी की है और उनके पास उसका दूसरा वॉयस सैंपल मौजूद है। (यूट्यूब पर ऑडियो सुनने के लिए यहां क्लिक करें)

16 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here