Loading...    
   


GWALIOR: एकतरफा प्रेमी से परेशान लड़की ने एसिड पिया, मौत - MP NEWS

ग्वालियर। 
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के हजीरा क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने एसिड पीकर खुदकुशी कर ली। युवती के परिजनों ने एक गुंडे को मौत का जिम्मेदार बताया है। उनका कहना है कि युवक गुंडागर्दी करता था। आए दिन युवती को परेशान करता था और जितने भी शादी के रिश्ते आते तो बदनामी करके संबंध तुड़वा देता था।
 
युवती की हाल ही में शादी तय भी हो गई थी तो युवक फिर से परेशान करने लगा। फिलहाल युवती के शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। परिजनों के बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हजीरा क्षेत्र की रहने वाली सीता भदौरिया (21) ने शुक्रवार को घर में एसिड पी लिया। तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे अस्पताल ले गए। अस्पताल में युवती ने दम तोड़ दिया। युवती के परिजनों ने हजीरा निवासी अन्नू गुर्जर को मौत का जिम्मेदार बताया है।

थाना प्रभारी परिहार ने बताया कि युवती के परिजनों का आरोप था कि वह युवती से जबरन शादी करना चाहता था। कई बार उसने घर पर आकर धमकाया। इसके अलावा युवती की शादी के लिए जो भी रिश्ते आते उन्हें बदनाम कर तुड़वा देता था। हाल ही में युवती की शादी तय हो गई तो वह फिर से परेशान करने लगा। इस पर युवती ने एसिड पी लिया। युवती के परिजनों ने युवक पर एफआईआर की मांग की। थाने के बाहर भी हंगामा किया।

16 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here