Loading...    
   


INDORE: हाई स्पीड कार पेड़ में घुसी, युवक की मौत, दोस्त गंभीर - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में भंवरकुआं क्षेत्र में तेज रफ्तार कार पेड़ में घुस गई। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। कार में बैठा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना गुरुवार देर रात भंवरकुआं थाना क्षेत्र के आइआइटी पॉर्क चौराहा की है। 
 
बताया जा रहा है कि मितेश नामक युवक अपने मित्र रोहित के साथ तेजाजी नगर में पार्टी मनाकर घर लौट रहा था। उनकी तेज रफ्तार कार एक पेड़ में जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि कार के पूरी तरह परखच्चे उड़ गए। घटना में मितेश की मौके ही मौत हो गई। रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद रात्रि गश्त कर रहे पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और शव पोस्टमार्टम के लिए महाराजा यशवंतराव (एमवाय) अस्पताल भिजवाया। रोहित को भी उपचार के लिए भर्ती किया गया है।

घटना में चकनापूर हो चुकी गाड़ी को हटाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को निकला कर थाने पहुंचाया। एसआइ मधुकर के मुताबिक कार में काफी शराब की बोतल थी। कुछ देर बाद आए उनके दोस्तों ने बताया कि दोनों युवक शराब के नशे में धूत थे और तेज गति में गाड़ी चला रहे थे तथा फिर गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाए। दोस्तों ने बताया कि ये लोग परिजनों को बगैर बताए आए थे और बार-बार मोबाइल आने पर तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे।

01 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here