Loading...    
   


GWALIOR: युवक का शव फांसी पर लटका मिला, 2 दिन पूर्व झगड़ा हुआ था - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के किलागेट थाना क्षेत्र में गुरुवार को राजू शाक्य ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक का दो दिन पूर्व मोहल्ले में मृतक का झगड़ा हुआ था। युवकों ने उसकी मारपीट की थी। राजू भाई से मारपीट करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की भी कह रहा था। किलागेट थाना पुलिस ने अस्पताल की सूचना पर मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस युवक की आत्महत्या का वास्तविक कारण पता लगाने के लिए जांच कर रही है।
 
लधेड़ी निवासी राजू (23)पुत्र मानसिंह शाक्य मजदूरी करता था। गुरुवार की शाम को घर के एक कमरे में फांसी पर लटका मिला। घरवालों ने पड़ोसियों की मदद से राजू का फांसी फंदा काटकर इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के बड़े भाइ का कहना है कि जिस समय राजू का फांसी से उतारा, उसकी सांसें चल रही थीं, वह लंबी-लंबी सांसें ले रहा था। अस्पताल की सूचना पर किला गेट थाना पुलिस ने रात में राजू के शव को पीएम के लिए डेड हाउस में रखवा दिया था। शुक्रवार की सुबह युवक के शव का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद स्वजन को सौप दिया।

मोहल्ले में युवकों ने मारपीट की थी- मृतक के भाई रवि ने बताया कि 26 जनवरी को राजू की मोहल्ले में कुछ लोगों ने मारपीट की थी। जिससे वह काफी आहत था। उसने मुझसे भी मारपीट की रिपोर्ट लिखाने के लिए थाने चलने के लिए कहा था। मैंने दूसरे दिन रिपोर्ट लिखाने के लिए साथ थाने चलने का भरोसा दिलाया था, लेकिन उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

29 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here