Loading...    
   


दिग्विजय सिंह, भोपाल नहीं इंदौर बंद करवाएंगे - MP NEWS

इंदौर
। कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सदस्य श्री दिग्विजय सिंह की नई कर्मभूमि भोपाल लोकसभा क्षेत्र है परंतु भारत बंद में कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करने के लिए श्री दिग्विजय सिंह इंदौर आएंगे। इसकी सूचना मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से नहीं दी गई है लेकिन इंदौर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से बताया गया है।

इंदौर के जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव ने सोमवार को बताया कि दिग्विजय सिंह बंद के दौरान शहर की छावनी अनाज मंडी में पार्टी के प्रदर्शन की अगुवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि इस दौरान केंद्र के नए कृषि कानूनों को लेकर विरोध जताया जाएगा। शहर के प्रमुख कारोबारी संगठनों ने हालांकि ‘भारत बंद’ को खुलकर समर्थन नहीं दिया है लेकिन बंद की पूर्व संध्या पर सोमवार को यहां रोजमर्रा की जरूरत की चीजों की दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ देखी गई।

राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ के प्रवक्ता आशीष भैरम ने बताया कि उनका संगठन ‘भारत बंद’ के दौरान शहर में रैली निकालकर व्यापारियों से अनुरोध करेगा कि वे किसानों के हितों के समर्थन में मंगलवार को अपने प्रतिष्ठान बंद रखें। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शहर में ‘भारत बंद’ के दौरान हालात पर पैनी नजर रखी जाएगी और किसी भी अप्रिय स्थिति से सख्ती से निपटा जाएगा।

07 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here