Loading...    
   


JABALPUR शिखर पैलेस होटल मालिक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज - MP NEWS

जबलपुर
। शहर के लग्जरी होटल शिखर पैलेस के मालिक भरतेश भारिल्ल उर्फ गज्जू जैन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में फरियादी भरतेश भारिल्ल की मौसी का बेटा (मौसेरा भाई) राजेश जैन उर्फ पिंकी है। राजेश जैन ने 10000000 रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।

भरतेश भारिल्ल उर्फ गज्जू जैन का कारोबार जबलपुर और भोपाल में, बिल्डर भी है

न्यू आदर्श कॉलोनी कछपुरा निवासी नीरज जैन 48 के होटल शिखर पैलेस के संचालक भरतेश भारिल्ल उर्फ गज्जू जैन और राजेश जैन उर्फ पिंकी मौसेरे भाई है। भरतेश रसल चौक में होटल शिखर पैलेस का मालिक है। जिसके और भी कई व्यापार जबलपुर और भोपाल में बड़े स्तर पर चल रहे है। साथ ही वह बिल्डर भी है।

होटल शिखर पैलेस की नई ब्रांच में 50% का पार्टनर बनाने का प्रस्ताव दिया था

नीरज जैन ने शिकायत में बताया कि लगभग दो साल पहले मौसेरे भाई भरतेश भारिल्ल ने उसे रसल चौक स्थित होटल शिखर पैलेस की नई ब्रांच खोलने की बात की थी। साथ ही उस नई ब्रांच में उसे 50 प्रतिशत का साझेदार बनाने के लिए कहा। भरतेश ने झांसा दिया कि होटल की नई ब्रांच को तुम ही संभालना, इसे तैयार करने में जो भी खर्च आएगा उसे दोनों आधा - आधा बराबर बांट लेगे। भरतेश की बात पर विश्वास करते हुए नीरज उसका साझेदार बनने के लिए तैयार हो गया। भरतेश ने होटल निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये की मांग की।

भरतेश भारिल्ल उर्फ गज्जू जैन का पार्टनर बनने के लिए दुकान-मकान सब बेच दिया

नीरज ने साझेदार बनने के लिए सराफा स्थित अपनी दुकान और मकान को बेचकर 1 करोड़ रुपये एकत्रित किए और एक सप्ताह के अंदर ही भरतेश को दे दिए। कुछ दिनों बाद उसने जब भरतेश से पूछा, तो वह टालमटोल करता रहा। दो साल हो गए लेकिन होटल की नई ब्रांच नहीं खुली। जब उसने भरतेश से रुपये वापस मांगे, तो उसने जान से मारने की धमकी देते हुए रुपये वापस नहीं करने को कहा। यह बात उसने अपने दूसरे मौसी के बेटे राजेश जैन उर्फ पिंकी और पकंज गोयल को बताई, तो दोनों ने उसके साथ अभ्रद्र व्यवहार करते हुए जेल भिजवा देने की धमकी देने लगे।

घर में घुसकर अभद्रता की

आरोप है कि 20 सितम्बर की शाम भरतेश, राजेश जैन और पकंज गोयल उसके घर आए और गेट के पास खड़े होकर गालीगलौज करते हुए गेट खोलने को कहा। उसने दरवाजा खोला, तो भरतेश ने उसे 4, 5 थप्पड़ मार दिए और उसके घर के अंदर घुसकर अभ्रद्रता की। शिकायत जांच पर आरोपित भरतेश पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

30 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here