Loading...    
   


माफिया और भाजपा मिलकर मेरी सरकार गिराना चाहते हैं: कमलनाथ | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधायकों पर हॉर्स ट्रेडिंग की खबरों के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी और माफिया मिलकर मेरी सरकार गिराना चाहते हैं। माफिया से पैसा लेकर बीजेपी मेरे खिलाफ षड्यंत्र रच रही है। 

लोकतंत्र पर हमला कर रही बीजेपी

सीएम कमलनाथ ने विपक्षी दल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा ने गोवा, कर्नाटक, महाराष्ट्र, हरियाणा सहित कई राज्यों में लोकतंत्र व संवैधानिक मूल्यों की हत्या करने का काम किया है, उसी कड़ी में वह प्रदेश में भी यही दोहराने का प्रयास कर रही है। हमें हमारे सभी विधायकों पर पूर्ण विश्वास है, उनकी निष्ठा-ईमानदारी पर हमे कोई संदेह नहीं है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के पास पूरा बहुमत है। यह हमने विधानसभा में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष के चुनाव में, बजट को पारित कराने में साबित किया है. भाजपा को हर बार मुंह की खानी पड़ी है। हर बार की तरह इस बार भी भाजपा के मंसूबे मुंगेरीलाल के सपने की तरह साबित होंगे।

प्रदेश में बीजेपी का षड्यंत्र फेल होगा-कमलनाथ

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि भाजपा की साजिशों-षड्यंत्रों के बावजूद कर्तव्य पथ पर हम डिगेंगे नहीं, रुकेंगे नहीं बल्कि और मजबूती से चलते रहेंगे। प्रदेश की तस्वीर बदलना हमारा लक्ष्य है, प्रदेश को माफिया मुक्त बनाना हमारा लक्ष्य है, प्रदेश की जनता का विश्वास हमारे साथ है। प्रदेशवासी इस सच्चाई को जानते हैं व भाजपा के इन कृत्यो को देख रहे हैं और वक्त आने पर इसका जवाब भी देंगे। 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार की उपलब्धियां गिनवाते हुए कहा ‘हमने यह साबित कर दिया है कि यह घोषणाओं की सरकार नहीं है, काम करने वाली सरकार है। हम प्रतिबद्ध है अपने वचन-पत्र के एक-एक वादों का पूरा करने के लिए। जनता से जो विश्वास शक्ति हमें प्राप्त है, इसके बल पर हम मध्यप्रदेश को देश के शीर्ष राज्यों की गणना में लाकर खड़ा कर देंगे’।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here