मप्र का सत्ता संग्राम: सदन स्थगित होते ही बीजेपी सुप्रीम कोर्ट में | MP NEWS
       
        Loading...    
   

मप्र का सत्ता संग्राम: सदन स्थगित होते ही बीजेपी सुप्रीम कोर्ट में | MP NEWS

Madhya Pradesh political crisis | BJP approaches Supreme Court

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में विधानसभा सदन के स्थगित होते ही दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ याचिका दाखिल कर दी है। भारतीय जनता पार्टी ने मांग की है कि 48 घंटे में मामले की सुनवाई की जाए क्योंकि मध्यप्रदेश राज्य के संचालन से जुड़ा मामला है। 

भारतीय जनता पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल अपनी याचिका में सर्वोच्च न्यायालय से निवेदन किया है कि वह विधानसभा अध्यक्ष को फ्लोर टेस्ट के लिए आदेशित करें। शायद भारतीय जनता पार्टी ने पहले से तय कर लिया था कि विधानसभा सदन स्थगित होते ही उन्हें क्या करना है। भाजपा ने सुप्रीम कोर्ट से 48 घंटे में मामले की सुनवाई करने का निवेदन किया है। 

A petition has been filed in the Supreme Court by Bharatiya Janata Party seeking floor test in Madhya Pradesh Assembly. 

दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की एक चाल कामयाब लेकिन... 

मध्यप्रदेश में कांग्रेस के कुलगुरु श्री दिग्विजय सिंह एवं मुख्यमंत्री कमलनाथ चाहते थे कि किसी भी स्थिति में उन्हें एक लास्ट चांस मिल जाए। इसके साथ ही यह भी चाहते थे कि उन्हें बागी विधायकों से बात करने का एक अवसर मिले। कोरोना वायरस के नाम पर सरकार को एक और मौका तो मिल गया परंतु ज्योतिरादित्य सिंधिया शायद इनकी रणनीति भाप गए थे इसलिए अपने विधायकों को लेकर भोपाल नहीं आए। विधायकों से बात करने का मौका सीएम कमलनाथ के पास अभी भी नहीं है।