Loading...    
   


ABVP के कार्यकर्ता ने कुलपति के बाथरूम से सेनिटाइजर की बॉटल गायब की | INDORE NEWS

इंदौर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के नेता बीएससी नर्सिंग के परीक्षा परिणाम के विलंब होने को लेकर प्रदर्शन करने गए। इस दौरान जहां विवाद और हंगामा हुआ तो कार्यकर्ता कुलपति के बाथरूम में घुस गए और सेनिटाइजर की दो बॉटल उठाकर रफूचक्कर हो गए।   

कुलपति को जानकारी मिली तो कर्मचारी को भेजा और कार्यकर्ताओं ने एक बॉटल वापस लौटा दी। बुधवार को आरएनटी मार्ग पर एबीवीपी के महानगर मंत्री वीरेंद्र सिंह सोलंकी के नेतृत्व में कार्यकर्ता बीएससी नर्सिग के बैक वालों के परीक्षा परिणाम जारी न होने के मुद्दे पर चर्चा करने गए। इस दौरान छात्र नेताओं ने कुलपति व परीक्षा नियंत्रक अशेष तिवारी से बद्तमीजी भी की। जमकर विवाद और हंगामा हुआ।

नेताओं का आरोप था कि विश्विद्यालय जानबूझकर परीक्षा परिणाम देने में विलंब कर रहा है। परीक्षा नियंत्रक अशेष तिवारी ने बताया, जबलपुर स्थित मेडिकल यूनिवर्सिटी द्वारा परीक्षा परिणाम घोषित किया जाना है। पूरे मामले को मेडिकल यूनिवर्सिटी में बात की तो उन्होंने जल्दी परीणाम घोषित करने की बात कहीं। कार्यकर्ताओं के जाने के बाद स्टॉफ के सदस्य ने कुलपति को बताया, कुछ लोग बाथरूम में घुस गए थे और दो सेनिटाइजर की बोतल ले गए। कुलपति ने एक कर्मचारी को भेजा और बात की तो कार्यकर्ताओं ने एक बोतल लौटा दी।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here