मध्यप्रदेश कुल 30 विधायक इस्तीफा दे देंगे: भूपेद्र सिंह | MP NEWS
       
        Loading...    
   

मध्यप्रदेश कुल 30 विधायक इस्तीफा दे देंगे: भूपेद्र सिंह | MP NEWS

भोपाल। भोपाल में बीजेपी नेता भूपेंद्र सिंह ने कहा, मैं बेंगलुरु से 19 विधायकों का इस्तीफा लेकर आया हूं, शाम तक यह संख्या 30 तक पहुंच सकती है, कई नेता बीजेपी जॉइन करना चाहते हैं।

बसपा विधायक संजीव कुशवाह एवं सपा विधायक राजेश शुक्ला सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर उनसे मिलने पहुंचे। बताया जा रहा है कि दोनों विधायक सत्ता में भागीदारी करने के लिए उत्सुक हैं। SP और BSP के विधायकों से मुलाकात करने के बाद भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा वे सिर्फ होली के अवसर पर मुझसे मिलने आए हैं। इसमें कोई राजनीति नहीं है। 

मध्य प्रदेश की राजनीतिक परिस्थिति पर BJP नेता संबित पात्रा ने कहा एक बात मुझे समझ नहीं आ रही है कि किसी के इस्तीफा देने के बाद आप उसे पार्टी से कैसे निकाल सकते हैं। ये रिवर्स इंजीनियरिंग केवल राहुल गांधी ही कर सकते हैं। जुपिटर की एस्केप वेलोसिटी और रिवर्स इंजीनियरिंग के वो माहिर हैं।

मध्य प्रदेश के एक अन्य विधायक मनोज चौधरी (देवास के हाटपिपलिया निर्वाचन क्षेत्र से) ने विधायक पद से अपना इस्तीफा दिया। अब तक कुल 22 कांग्रेस विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है।

मध्य प्रदेश के सुमावली (मुरैना) से कांग्रेस विधायक ऐदल सिंह कंसाना ने विधायक पद से इस्तीफा दिया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ खड़ा हुआ परिवार। बेटे महा आर्यमन सिंधिया ने कहा- मुझे अपने पिता पर गर्व है। 

कांग्रेस सेवा दल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतेंद्र यादव ने दिया इस्तीफा।

मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने कहा कि मैं इनके ऊपर( 19 कांग्रेस विधायक) राज्य विधानसभा की स्थापित प्रक्रिया के अनुसार कार्रवाई करूंगा।